DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

श्रीनगर के कुछ हिस्सों में रोक लगाई गई

श्रीनगर के कुछ हिस्सों में रोक लगाई गई

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जम्मू-कश्मीर यात्रा के खिलाफ अलगाववादियों की हड़ताल के आहवान को देखते हुए विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए अधिकारियों ने आज शहर के कुछ हिस्सों में निषेधाज्ञा लगा दी।
   
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि शहर के खानयार, नवहट्टा, रैनावारी, एमआर गंज और सफकदाल पुलिस थाना इलाकों में ऐहतियात के तौर पर सीआरपीसी की धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लगा दी गयी।

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री की आज की यात्रा के दौरान कुछ लोगों द्वारा परेशानी पैदा करने की आशंका को देखते हुए निषेधाज्ञा लगाई गई है।
   
अधिकारी ने कहा कि मोदी की यात्रा शांतिपूर्ण रहे, इसके लिए शहर में पुलिस और अर्धसैनिक बल तैनात किए गए हैं। राज्य की अपनी यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री आज कटरा में रेल संपर्क मार्ग का उद्घाटन करेंगे जिससे कटरा रेल नक्शे पर आ जाएगा। इसके साथ ही मोदी यहां एक सैनिक सम्मेलन को संबोधित करेंगे।
   
इस बीच, मोदी की यात्रा के खिलाफ हुर्रियत कान्फ्रेंस के तीनों धड़ों और जेकेएलएफ द्वारा आहूत हड़ताल से घाटी में आम जनजीवन बाधित हो गया। हड़ताल की वजह से स्कूल, कॉलेज, व्यापारिक प्रतिष्ठान, बैंक और पेट्रोल पंप बंद हैं जबकि सार्वजनिक परिवहन सेवाएं सड़कों से नदारद हैं।
   
हालांकि शहर में सड़कों पर कुछ निजी कारें और कैब चलती दिखीं जिनमें पर्यटक एक जगह से दूसरी जगहों पर जा रहे थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:श्रीनगर के कुछ हिस्सों में रोक लगाई गई