DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ग्रामीणों ने दो एमओ को आठ घंटे बंधक रखा

ऊंटारी। प्रतिनिधि। अनुमंडल मुख्यालय के कुंबा में ग्रामीणों के कब्जे से आठ घंटे बाद प्रशासन ने दो गोदाम प्रबंधकों को गुरुवार शाम चार बजे मुक्त करा लिया। ग्रामीणों ने कालाबाजारी के लिए डीलर बबन सिंह की दुकान से जा रहे 27 बोरा चावल को जब्त कर लिया। साथ ही पिकअप वैन के चालक को अपने कब्जे में कर लिया।

यह घटना बुधवार रात की है। घटना की सूचना पर पुलिस सुबह तीन बजे मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर मामला सुलझाने का प्रयास किया। ग्रामीणों के विरोध के बाद पुलिस को बैरंग लौटना पड़ा। ग्रामीण एसडीओ को घटनास्थल पर बुला कर मौके पर कार्रवाई चाह रहे थे। जानकारी मिलने पर एसडीओ ने नगर ऊंटारी के गोदाम प्रबंधक विवेकानंद पांडेय और भवनाथपुर के अजीत सिंह को मौके पर भेजा। समझाने-बुझाने के दौरान की ग्रामीण भड़क गए और दोनों को बंधक बना लिया।

ग्रामीणों का आरोप था कि राशन की कालाबाजारी अधिकारियों की मिलीभगत से होती है। ग्रामीणों का अडिम्यल रवैया देखते हुए एसडीओ दोपहर बाद घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति को संभाला। उन्होंने डीलर को बरखास्त करने और कालाबाजारी में लगे लोगों के खिलाफ केस दर्ज करने का आश्वासन दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों एमओ और ड्राइवर को मुक्त कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ग्रामीणों ने दो एमओ को आठ घंटे बंधक रखा