DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अथमल गोला में मिला तीन युवकों का शव

हिन्दुतान टीम अथमलगोला/पटना। तीन युवकों की गोली मारकर हत्या करने के बाद उनके शव को अपराधियों ने अथमलगोला थाने के राम नगर गांव के समीप सरकारी टय़ूबवेल के पास फेंक दिया। गुरुवार सुबह एक साथ तीन युवकों की लाश मिलने से गांव में सनसनी मच गई।

सूचना मिलते ही एसएसपी मनु महाराज, ग्रामीण एसपी हर किशोर राय सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। काफी प्रयास के बाद भी तीनों की पहचान नहीं हो सकी। तीन में एक की उम्र 40 साल, दूसरे की 35 व तीसरे की 30 साल के बीच बताई जा रही है। एक के शरीर पर लाल रंग की गंजी, क्रीम रंग की पैंट, दूसरे के शरीर पर आसमानी चेकदार शर्ट व तीसरे के शरीर पर लुंगी है। घटनास्थल से कुछ दूर आगे पुलिस को एक टाटा सूमो मिली है।

गाड़ी में कई जगह खून बिखरे मिले। शक है कि कहीं और हत्या करने के बाद अपराधी उसी सूमो से तीनों के शव राम नगर गांव में फेंक दिए। गाड़ी में नंबर प्लेट भी नहीं है। यानी अपराधियों ने शव व उससे जुड़े सभी चीजों को हरसंभव पहचान मिटाने की कोशशि की है। शक यह भी है कि जिस सूमो गाड़ी से शवों को लाकर फेंका गया है, वह चोरी या लूट की हो सकती है। ग्रामीण नहीं पहचान सके शव तीनों शव की पहचान के लिए पुलिस ने राम नगर गांव के साथ ही आसपास के कई गांवों में दर्जनों ग्रामीणों से पूछताछ की।

मगर किसी ने तीनों को पहचानने से इनकार किया। इससे लगता है तीनों किसी दूसरी जगह के रहनेवाले हैं। फोरेंसिक टीम ने लिए नमूने ग्रामीण एसपी हर किशोर राय ने बताया कि तीनों युवकों को दो से तीन गोली मारी गई हैं। बरामद सूमो के बारे में पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं। तीनों शवों की पहचान के लिए पुलिस प्रयासरत है। तीनों की किसी दूसरी जगह हत्या करने के बाद अपराधी सूमो से शव लाकर यहां फेंक गए हैं। घटनास्थल के साथ ही सूमो से फोरेंसिक टीम ने कई तरह के नमूने लिए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अथमल गोला में मिला तीन युवकों का शव