DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पहली पत्नी के रहते पति ने रचायी दूसरी शादी

पीरो। एक संवाददाता। पवना थाना के भगवानपुर गांव निवासी शविकुमार यादव के पुत्र ऋषिकेश यादव ने पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी रचा ली है। इस सिलसिले में ऋषिकेश की पहली पत्नी संजू यादव के बयान पर पवना थाना में एक मामला दर्ज किया गया है जिसमें संजू के पति समेत पांच ससुरालवालों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। थानाध्यक्ष रवीन्द्र कुमार ने बताया कि पहरपुर गांव निवासी खीरमोहन यादव की पुत्री संजू की शादी भगवानपुर निवासी शविकुमार यादव के पुत्र ऋषिकेश के साथ हुई थी।

शादी के कुछ दिनों बाद से पति-पत्नी में अनबन हो गई और उनके दाम्पत्य जीवन में काफी कटुता आ गई। ऋषिकेश द्वारा संजू के साथ अक्सर मारपीट किये जाने के कारण संजू द्वारा अपने पति के विरुद्घ प्रताड़ना का एक मामला भी दर्ज कराया गया था जो न्यायालय में लम्बित है। संजू के पति ऋषिकेश द्वारा संजू से तलाक लिये जाने के लिए एक अर्जी न्यायालय में दी गई थी जो लम्बित है। इस बीच ऋषिकेश ने गलत तरीके से अपना नाम बदलकर अखगांव स्थित मंदिर में दूसरी शादी रचा ली।

जब पहली पत्नी संजू को पति ऋषिकेश द्वारा दूसरी शादी रचाये जाने की जानकारी हुई तो उसने थाना में इस आशय की प्राथमिकी दर्ज करायी। हत्याकांड में गिरफ्तारपीरो/गड़हनी। ए़सं.गड़हनी थाना की पुलिस ने सुअरी गांव निवासी सत्येन्द्र नारायण सिंह के पुत्र सागर यादव को हत्या के एक मामले में गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार सागर पर ग्वालियर(मप्र) के मुरार थाना के पीसी कॉलोनी में सुअरी गांव निवासी विनय यादव के पुत्र विवेक यादव की हत्या का आरोप है। विवेक यादव की हत्या 28 अगस्त 2010 को ग्वालियर के पीसी कॉलोनी में की गई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पहली पत्नी के रहते पति ने रचायी दूसरी शादी