DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गया के जनशताब्दी लूटकांड में शामिल अपराधी पहचाने गये

गया। हिन्दुस्तान संवाददाता। गया-कोडरमा रेल सेक्शन पर पिछले मंगलवार की देर शाम रांची-पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस के एसी कोच में लूट की घटना का अंजाम देने वाले अपराधियों की पहचान कर ली गई है। हालांकि अनुसंधान प्रभावित नहीं हो, इसके कारण उसके नाम का खुलासा नहीं किया गया है। रेल पुलिस उन दोनों संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।

अपराधियों को दबोचने के लिए छापेमार दल की तैनाती की गई है। झारखंड व बिहार रेल पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई तेज कर दी है। रेल पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस लूटकांड में अधिकतर अपराधी झारखंड क्षेत्र के हैं। इन लोगों को चिह्नित कर इनके ठिकानों पर छापेमारी की विशेष रणनीति बनायी गई है। इस मामले में रेल पुलिस के वरीय अधिकारी खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं। बिहार और झारखंड पुलिस कर रही संयुक्त कार्रवाईरेल अपराधियों की टोह में बिहार और झारखंड रेल पुलिस ने कोडरमा जिला क्षेत्र के कई गांवों में दबशि बढ़ा दी है।

गया जिले के सीमावर्ती गांवों में भी छापेमारी की जा रही है। पूर्व मध्य रेल(इसीआर), हाजीपुर हेडक्वार्टर की टीम भी जनशताब्दी एक्सप्रेस लूट कांड का अनुसंधान कर रही है। इसीआर का तीन सदस्यीय दल बुधवार की रात से ही कोडरमा-गया रेल सेक्शन के गुरपा, गझंडी, बसकटवा, दिलवा आदि स्टेशन क्षेत्र में कैंप कर रहा है। जल्द जेल की सलाखों में होंगे रेल अपराधी:रेल एसपीरेल एसपी उपेंद्र कुमार सिन्हा ने कहा कि जनशताब्दी एक्सप्रेस लूट कांड को रेल पुलिस काफी गंभीरता से ले रही है।

अपराधियों की पहचान कर ली गई है। रेल अपराधी जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे। इसके लिए बिहार व झारखंड की रेल पुलिस संयुक्त रूप से कार्रवाई तेज कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गया के जनशताब्दी लूटकांड में शामिल अपराधी पहचाने गये