DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गैस एजेंसी के गार्ड को बांध सौ भरे सिलेंडर लूटे

सकरा। हिन्दुस्तान संवाददाता। बरियारपुर ओपी क्षेत्र के कटेसर गांव में बुधवार की देर रात करीब एक बजे 40 की संख्या में पहुंचे सशस्त्र अपराधियों ने वादनी इंडेन गैस एजेंसी के गार्ड को बंधक बना गैस भरे करीब सौ सिलेंडर लूट लिए। बोलेरो और ट्रक पर सवार होकर आये अपराधियों ने पहले गार्ड को कब्जे में लेकर हाथ-पैर बांधकर कमरे में कैद कर दिया फिर चाबी के साथ मोबाइल व करीब पांच हजार रुपये छीन लिये।

इसके बाद गैस गोदाम का ताला काटकर भरा हुआ करीब एक सौ सिलेंडर लादकर भाग गये। गार्ड रातभर अपने कमरे में बंद रहा। सुबह चिल्लाने पर ग्रामीण पहुंचे और कमरे से निकाल बंधे हाथ-पैर को खोला। इस घटना की बाबत एजेंसी के सुरक्षा गार्ड सिंघेश्वर राय ने गुरुवार को एफआईआर के लिए चालीस अज्ञात अपराधियों के खिलाफ आवेदन थाने में सौंपा है। सुरक्षा गार्ड सिंघेश्वर राय ने बताया कि देर रात करीब एक बजे चार बदमाश गेट को फांदकर अंदर घुस आये और हथियार को भय दिखाकर अपने कब्जे में लेकर मेरा हाथ-पैर बांधकर गार्ड रूम में ले गये।

वहां दो बदमाश हथियार लेकर खड़े थे और हल्ला करने पर गोली मारने की घमकी दे रहे थे। बदमाशों ने जबरन गेट की चाभी छीनने के साथ मोबाइल और पांच हजार रुपये भी छीन लिए। चाभी से गेट खोलने के बाद करीब तीस से चालीस की संख्या में बदमाश बोलेरो और ट्रक लेकर अंदर गोदाम परिसर में घुस गये और गोदाम का ताला काटकर गोदाम से भरे सिलेंडर ट्रक पर लोड कर ले गये। जाने के दौरान गार्ड रूम को बाहर से बंद कर दिया।

बरियारपुर ओपी अध्यक्ष मो. खुर्शीद ने बताया कि गैस एजेंसी में हुई लूट की घटना में गार्ड के बयान पर एफआईआर दर्ज कर आगे की कारवाई की जा रही है ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गैस एजेंसी के गार्ड को बांध सौ भरे सिलेंडर लूटे