DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विद्युत कनेक्शन काटने को लगाया जाम, प्रदर्शन

हाथरस। विद्युत विभाग को जिसका डर था वही हुआ। कनेक्शन काटने को लेकर आखिरकार तमाम उपभोक्ताओं ने विद्युत विभाग के खिलाफ मोर्चा खोल ही दिया। उनके द्वारा आगरा अलीगढ़ राजमार्ग को भी आधा घंटे तक जाम रखा गया। पुलिस द्वारा एफआईआर कराने की धमकी दे जाम खोलने के लिए मजबूर किया गया। गुरुवार रि शाम आगरा रोड स्थित योगीराज नगर के लोगों का गुस्सा विद्युत विभाग पर फूट पड़ा। विद्युत विभाग की टीम द्वारा इस कालोनी के लगभग चार दर्जन उपभोक्ताओं के कनेक्शन काट दिए गए।

विद्युत विभाग की टीम का कहना था कि यह कालोनी प्राइवेट है यहां के कनेक्शन आवास विकास से नहीं दिए जाएंगे। इस पर यहां के लोगों ने टीम को अपने कनेक्शनों के बिलों को दिखाया, लेकिन टीम के न मानने पर लोगों को सड़क पर उतरना पड़ा। मामले को लेकर लोगों द्वारा सबसे पहले आवास विकास कालोनी में कवर्ड तार डाले जाने के कार्य को रोका गया। इसके बाद आगरा अलीगढ़ राजमार्ग पर पहुंच विद्युत विभाग के खिलाफ जमकर प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की गई।

सुनवाई न होने पर उक्त लोगों द्वारा ब्रेंच आदि डालकर राजमार्ग को जाम कर दिया गया। जाम लगने की सूचना पर कोतवाली पुलिस विद्युत विभाग के कई अधिकारियों को लेकर तुरंत ही मौके पर पहुंच गई। उनके द्वारा पहले एफआईआर दर्ज कराने की धमकी देकर जाम खोलने के लिए मजबूर किया गया। बाद में विद्युत अधिकारियों द्वारा कनेक्शन जोड़े जाने के आश्वासन के बाद मामले को शांत किया गया। गौरतलब है कि उक्त कालोनी में कालोनाइजर द्वारा अपनी प्राइवेट लाइने भी खींची गई हैं, लेकिन सालों बाद भी विद्युत विभाग द्वारा कालोनी को फीडर से जोड़ने का काम नहीं किया गया है।

इस पर यहां रहने वाले दर्जनों उपभोक्ताओं द्वारा आवास विकास कालोनी तक केबल खींच कर काम चलाया जा रहा था। मंगलवार को आवास विकास कालोनी में कवर्ड वायर डालने के चलते उक्त कालोनी के कनेक्शन काट दिए गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विद्युत कनेक्शन काटने को लगाया जाम, प्रदर्शन