DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नोटिस निरस्त न हुए तो जारी रहेगा धरना

रामपुर। निज संवाददाता। जेल शिफ्टिंग के विरोध में वशि्व हिंदू महासंघ की ओर से दिया जा रहा धरना चौथे दिन भी जारी रहा। धरने पर बैठे पदाधिकारियों ने दो टूक चेतावनी दी कि जब तक नोटिस निरस्त नहीं किए जाएंगे, यह धरना जारी रहेगा। वहीं कांग्रेस शहर कमेटी के महासचवि के नेतृत्व में कई कांग्रेसी धरने पर पहुंचे और समर्थन देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि कैबिनेट मंत्री के इशारे पर प्रशासन गरीब जनता पर जुल्म कर रहा है।

जेल शिफ्टिंग के विरोध में गवमेर्ंट प्रेस के पास वशि्व हिंदू महासंघ की ओर से धरना दिया जा रहा है। गुरुवार को धरने का चौथा दिन था। गुरुवार को भी धरने में हिंदू युवा वाहिनी और महिला मातृशक्ति के साथ ही तमाम कालोनी के लोग शामिल हुए। पदाधिकारियों ने कहा कि जेल शिफ्ट करने के लिए गोवन, मक्का मिल, बुलंद कालोनी, शविापुरम, रामनाथ, बाबा दीप सिंह नगर और सीमेंट फैक्ट्री खाली कराई जा रही है। सालों से इन कालोनियों में रह रहे लोगों को एक झटके में बेघर कर दिया गया।

आबादी में जेल शिफ्ट करने का कोई औचित्य नहीं हैं। यह सब नगर विकास मंत्री के इशारे पर किया जा रहा है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक मकान खाली कराने के लिए जारी किए नोटिस निरस्त नहीं किए जाएंगे, यह धरना बदस्तूर जारी रहेगा। वहीं गुरुवार को कांग्रेस शहर कमेटी के महासचवि फैसल खां लाला कुछ कांग्रेसियों के साथ मौके पर पहुंचे और धरने का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि कैबिनेट मंत्री को गरीब जनता से कोई सरोकार नहीं हैं।

प्रशासन भी पूरी तरह से दवाब में काम कर रहा है। बेघर करने से पहले छत की व्यवस्था करनी चाहिए। इस मौके पर श्रीकृष्ण गुप्ता, संजय गुप्ता, पप्पू सिंह, रवि सैनी, राकेश सक्सेना, नरपत सिंह, लक्ष्मी सक्सेना, रीना सक्सेना, महेश्वरी देवी, रेवती देवी, पुष्पा देवी, छाया, मंजू शर्मा, जसबीर सिंह, सुरेंद्र सिंह, वीरेंद्र सक्सेना और शाहब अली आदि मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नोटिस निरस्त न हुए तो जारी रहेगा धरना