DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जनपद में कई स्थानों पर चले लाठी-डंडे

एटा। हिन्दुस्तान संवाद।  बीते चौबीस घंटों में आधा दर्जन स्थानों पर मारपीट हो गई। घायलों को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। मामले की रिपोर्ट संबंधित थाना क्षेत्रों में दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना अलीगंज क्षेत्र के गांव कंचनपुर आसे नंबर एक निवासी श्रीपाल पुत्र तोताराम ने गांव के ही रमेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। घर में घुसकर बच्चों के साथ मारपीट करने तथा विरोध करने पर छप्पर में आग लगाने का आरोप लगाया है।

थाना जलेसर क्षेत्र के गांव मुसियार निवासी राजेंद्र सिंह ने गांव के ही नासिर पुत्र जहीर सहित तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। मारपीट कर घायल करने तथा जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। थाना पिलुआ क्षेत्र के गांव भदुआ निवासी रामचरन सिंह ने गांव के ही महावीर सिंह सहित चार लोगों को मारपीट के मामले में नामजद किया है। आरोपियों ने जान से मारने की नीयत से फायर की बात कहीं है।

थाना मिरहची क्षेत्र के गांव अमीरपुर निवासी श्रीकृष्ण ने गांव के ही छोटेलाल सहित चार लोगों को घर में घुसकर मारपीट करने तथा छेड़छाड़ करने के आरोप में नामजद किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। थाना नयागांव क्षेत्र के गांव देवतरिया निवासी कुंदन सिंह ने गांव के ही कुंवरपाल सिंह सहित चार लोगों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने तथा जान से मारने की धमकी देने के आरोप की रिपोर्ट दर्ज कराई है। न्यायालय के आदेश से थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव उज्जपुर निवासी रोशन सिंह उर्फ सोरन सिंह ने गांव की ही रामबेटी सहित पांच लोगों के खिलाफ मारपीट कर घायल करने के आरोप की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जनपद में कई स्थानों पर चले लाठी-डंडे