DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ससुराल से 14 लाख का माल ले उड़ी नई नवेली

देहरादून। कार्यालय संवाददाता।  नई नवेली दुल्हन शादी के डेढ़ माह बाद घर से लाखों रुपये की नकदी और जेवर लेकर गायब हो गई। पति ने पहले उसकी गुमशुदगी की सूचना थाने में दी। लेकिन बाद में पता चला कि दुल्हन अपने मायके में है तो पुलिस ने अमानत में खयानत का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर डालनवाला अनिल जोशी ने बताया कि मानसिंहवाला निवासी अमित जोशी की शादी करीब डेढ़ महीने पहले हाथरस निवासी अंजली से हुई थी।

प्रॉपर्टी का बिजनेस करने वाले अमित अपनी पत्नी को घुमाने के लिए सिंगापुर भी लेकर गए। वापस आने पर परिवार ने 12 जून को मसूरी घूमने का कार्यक्रम बनाया। अंजली ने तब तबीयत खराब होने की बात कहते हुए मसूरी जाने से इंकार कर दिया। इस बीच परिवार मसूरी घूमने गया तो अंजली घर से बिना बताए गायब हो गई। पता चला कि वे अपने साथ साढेम् चार लाख रुपये नकद और 14 लाख रुपये के जेवर लेकर गई है।

इसमें वे अपने जेवर के साथ ही सास की ज्वेलरी भी लेकर गई है। पति अमित की सूचना पर पहले पुलिस ने अंजली की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी। लेकिन बाद में पता चला कि अंजली सुरक्षित अपने मायके में है तो पुलिस ने इसे अमानत में खयानत की धाराओं में बदलते हुए अंजली के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस इसे पारविारिक विवाद मान कर भी जांच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ससुराल से 14 लाख का माल ले उड़ी नई नवेली