DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दलालों ने दाखिले के लिए छात्र को पिस्टल की बट

 ग्रेटर नोएडा। हमारे संवाददाता। नॉलेज पार्क में दलाल दबंगई दिखाकर छात्रों पर दाखिले के लिए दबाव बना रहे हैं। एक नामी कॉलेज में दाखिले के लिए पहुंचे दो छात्रों को तीन दलालों ने रोक लिया और कम पैसे में दाखिला दिलाने का प्रलोभन देकर उन पर दबाव बनाने लगे। छात्रों के जब इससे इंकार कर दिया तो आरोपियों पे पिस्टल की बट से उन्हें जमकर पीटा।

छात्रों का कहना है कि दलालों ने दाखिले के लिए रखे पैसे लूटने का प्रयास भी किया। पीड़ित ने कासना कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मूल रूप से बलिया के रहने वाले योगेन्द्र सिंह अपने एक दोस्त विशाल का बीटेक में दाखिला कराने ग्रेटर नोएडा आए थे। बुधवार की दोपहर वह एक नामी कॉलेज के बाहर खड़े थे। आरोप है कि तभी एक वर्ना कार में सवार तीन युवकों ने उन्हें बुलाया।

युवकों ने कॉलेज में कम खर्च पर दाखिले कराने का झांसा दिया। योगेंद्र और विशाल ने इससे मना कर दिया। इस पर दलाल बफिर गए। उन्होंने जबरन दोनों को अपनी गाड़ी में बैठा लिया और मारपीट शुरू कर दी। योगेंद्र को पिस्टल की बट मारकर घायल कर दिया और पैसे लूटने की कोशशि की। योगेंद्र ने गुरुवार को कासना कोतवाली में दलाल सुरेश चौधरी सहित तीन युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसओ प्रवीण यादव का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। नॉलेज पार्क में सक्रिय दलालों पर भी पुलिस नजर रखेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दलालों ने दाखिले के लिए छात्र को पिस्टल की बट