DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अलग-अलग स्थानों पर ताला तोड़ कई लाख की चोरी

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता। बाहरी दिल्ली के अलग-अलग स्थानों पर घर का ताला तोड़कर चोर जेवरात व नगदी सहित कई लाख के माल पर हाथ साफ कर फरार हो गए। नरेला व सुल्तानपुरी में हुई दोनों ही घटनाओं में पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है। दोनों वारदातों से इलाके के लोगों में दहशत व्याप्त है। पहली घटना नरेला की है। यहां पीड़ित गौरी शंकर अपनी पत्नी के साथ रहते हैं। इनका लड़का मद्रास में नौकरी करता है। पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने बताया कि गुरुवार तड़के करीब ढाई बजे वह परिवार समेत बेटे को छोडने के लिए आई.जी.आई. एयरपोर्ट गए थे।

वापस जब घर लौटे तो इनके होश उड़ गए। घर का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था और अलमारी भी टूटी पड़ी थी। नगदी व जेवरात सहित कई लाख का माल गायब था। दूसरी घटना सुल्तानपुरी इलाके की है। पुलिस के मुताबिक लक्ष्मी परिवार के साथ सुल्तानपुरी इलाके में रहती हैं और कनॉट प्लेस में एक निजी कंपनी में काम करती हैँ। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि 30 जून को वह कमेटी के पैसे व तनख्वाह के एक लाख 20 हजार रुपए लेकर आई थी।

रात करीब एक बजे वह छत पर सोने चली गईं। सुबह कमरे में आते ही उसके होश उड़ गये। उसने देखा कि जिस बैग में उसने पैसे रखे थे वह जीने में पड़ा हुआ है। उसमें रखी नगदी व अन्य सामान भी गायब है। मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अलग-अलग स्थानों पर ताला तोड़ कई लाख की चोरी