फोटो गैलरी

Hindi Newsपेस और स्टेपनेक पुरुष युगल के सेमीफाइनल में

पेस और स्टेपनेक पुरुष युगल के सेमीफाइनल में

भारत के स्टार खिलाड़ी लिएंडर पेस और चेक गणराज्य के उनके जोड़ीदार रादेक स्टेपनेक ने पहला सेट गंवाने के बाद शानदार वापसी करके आज यहां विंबलडन टेनिस चैंपियनशिप के पुरुष युगल के सेमीफाइनल में जगह बनाई।...

पेस और स्टेपनेक पुरुष युगल के सेमीफाइनल में
एजेंसीThu, 03 Jul 2014 09:53 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के स्टार खिलाड़ी लिएंडर पेस और चेक गणराज्य के उनके जोड़ीदार रादेक स्टेपनेक ने पहला सेट गंवाने के बाद शानदार वापसी करके आज यहां विंबलडन टेनिस चैंपियनशिप के पुरुष युगल के सेमीफाइनल में जगह बनाई। पेस और स्टेपनेक की पांचवीं वरीयता प्राप्त जोड़ी ने कोर्ट नंबर एक पर खेले गए क्वार्टर फाइनल में कनाडा के डेनियल नेस्टर और सर्बिया के नेनाद जिमोनजिच की तीसरी वरीय जोड़ी को 3-6, 7-6, 6-3, 6-4 से हराया। सेमीफाइनल में उनका मुकाबला कनाडा के वासेक पोसपिसिल और अमेरिका के जैक सोक से होगा।

पेस और स्टेपनेक ने पहले सेट दो बार अपनी सर्विस गंवायी लेकिन दूसरे सेट में उन्होंने शुरू से ही अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम को कड़ी टक्कर दी। दोनों टीमों ने अपनी सर्विस बचाए रखी जिससे यह सेट टाईब्रेकर तक खिंच गया जिसमें भारत और चेक गणराज्य की जोड़ी ने 7-5 से जीत दर्ज की।

तीसरे सेट में पेस और स्टेपनेक को ब्रेक प्वाइंट का जो एक मौका मिला उसमें उन्होंने कोई गलती नहीं की। चौथे सेट में उन्हें इस तरह के तीन मौके मिले जिसमें से एक बार उन्होंने अपनी प्रतिद्वंद्वी की सर्विस तोड़ी। इन दोनों सेट में उन्होंने नेस्टर और जिमोनजिच को ब्रेक प्वाइंट का एक भी मौका नहीं दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें