DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'इश्क क्लिक' में अध्ययन सुमन और सारा लॉरेन मचाएंगे धमाल

'इश्क क्लिक' में अध्ययन सुमन और सारा लॉरेन मचाएंगे धमाल

डीएनए के बाद अध्ययन सुमन ने इश्क क्लिक नामक नई फिल्म साइन की है। फिल्म का निर्देशन अनिल बलानी  कर रहे हैं, जिन्होंने इससे पहले रक्त बीज नामक फिल्म का निर्देशन किया था। इश्क क्लिक फिल्म में सुमन एक फोटोग्राफर की भूमिका में हैं और इसके संगीत निर्देशक हैँ-सतीश-अजय की जोड़ी।

अध्ययन के साथ स्क्रीन पर होंगी पाकिस्तानी अभिनेत्री सारा लॉरेन, जिनकी पहली भारतीय फिल्म विशेष फिल्म्स की मर्डर 3 थी। खास बात यह है कि सुमन को फोटोग्राफी से बेपनाह मोहब्बत है, लेकिन वह अपनी वास्तविक जिंदगी में इस शौक को आगे नहीं बढ़ा पाए हैं। लेकिन उनका मानना है कि इश्क क्लिक को करने से संभव है कि वह कैमरे की कुछ बारीकियां जान जाएं, उदाहरण के लिए कैमरा किस तरह काम करता है आदि। यह एक ऐसी लव स्टोरी आधारित फिल्म है जिसमें मोहब्बत की राह चलते हुए प्रेमी युगल किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं।

गौरतलब है कि इस फिल्म के निर्माता इसकी संगीतकार जोड़ी सतीश-अजय हैं। संगीत की दुनिया में नाम कमाने के बाद इन्होंने अब फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखा है। दोनों ने बॉलीवुड की कई सारी फिल्मों में हिट संगीत दिया है और इनके संगीत को राष्ट्रीय स्तर पर सराहना मिली है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'इश्क क्लिक' में अध्ययन सुमन और सारा लॉरेन मचाएंगे धमाल