DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऋषिकेशः गंगा में बहे बीडीएस के दो छात्र

गाजियाबाद डेंटल कॉलेज में पढ़ाई करने वाले दो छात्र शिवपुरी में नहाते समय गंगा में बह गए। दोनों छात्र अपने दो सीनियर छात्रों के साथ एम्स ऋषिकेश में एडमिशन संबंधी जानकारियां लेने आए थे। एम्स से जानकारी लेने के बाद चारों शिवपुरी घूमने पहुंच गए। शिवपुरी में नहाते समय यह हादसा हो गया। मुनिकीरेती थाना पुलिस और जल पुलिस ने छात्रों को खोजा, लेकिन उनका पता नहीं चल सका। पुलिस के अनुसार छात्र नशा किए हुए थे। 

पंतनगर मोहल्ला थाना सदर बाजार जिला सहारनपुर यूपी निवासी सागर राणा (22) और यशपाल (23) गाजियाबाद डेंटल कॉलेज में बीडीएस चौथे सेमेस्टर के छात्र हैं। गुरुवार सुबह दोनों अपने सीनियर छात्र रोहित निवासी 154/3 जागृति विहार मेरठ और विकास मोहन निवासी इंदिरापुरम गाजियाबाद यूपी के साथ एम्स ऋषिकेश एमडीएस में एडमिशन की जानकारी लेने पहुंचे थे। जहां से पूरी जानकारी जुटाने के बाद चारों छात्र दोपहर सवा दो बजे शिवपुरी स्थित सपेरा कैंप के पास पहुंचे। चारों छात्र गंगा में नहाने उतर गए। इसी बीच सागर राणा और यशपाल गंगा के तेज बहाव में बह गए। दोनों को बहता देख रोहित और विकास मोहन मदद के लिए चिल्लाए, लेकिन तब तक वे काफी दूर तक बह चुके थे।

सूचना पर मुनिकीरेती थाना एसएसआई राजेंद्र सिंह रावत गोताखोरों की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और छात्रों की तलाश शुरू की। लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी। नशे की हालत में रोहित और विकास मोहन को मेडिकल के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया। एसएसआई ने बताया कि गंगा में बहे छात्रों की तलाश करने में गंगा का तेज बहाव और गदला पानी बाधा बन रहा है। हादसे की सूचना छात्रों के परिजनों को दे दी है। बताया कि चारों छात्रों ने गंगा में नहाने से पहले नशीले पदार्थ का सेवन किया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ऋषिकेशः गंगा में बहे बीडीएस के दो छात्र