DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विवाद निपटाना जांचकर्ताओं पर निर्भर: थरूर

विवाद निपटाना जांचकर्ताओं पर निर्भर: थरूर

सुनंदा पुष्कर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हेरफेर को लेकर दवाब संबंधी एम्स के फारेंसिक डॉक्टर के आरोपों से पैदा हुए विवाद पर टिप्पणी करने से इंकार करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने बस इतना कहा कि जांचकर्ताओं को इसका निपटारा करना है।

थरूर ने संवाददाताओं से कहा कि यह एक प्रक्रिया है, इसका निपटारा करना हम जांचकर्ताओं पर छोड़ देते हैं। एम्स फारेंसिक विभाग के प्रमुख डॉ़ सुधीर गुप्ता के आरोपों पर वह क्या कहना चाहेंगे इस पर थरूर ने सिर्फ यह कहा कि उस शख्स के बारे में कुछ भी नहीं कहना।

बहरहाल, दिल्ली पुलिस आयुक्त बी एस बस्सी ने आज कहा कि वे चाहते हैं कि मामले में जांच जितनी जल्द हो सके पूरी होनी चाहिए। साथ ही कहा कि जरूरी होने पर थरूर और डॉ़ गुप्ता से पूछताछ की जाएगी।

बस्सी ने संवाददाताओं से कहा कि दिल्ली पुलिस इस मामले में जल्द से जल्द जांच संपन्न करना चाहती है। अगर जरूरी हुआ तो डॉ़ गुप्ता और थरूर दोनों से पूछताछ की जाएगी।

यह पूछे जाने पर कि क्या दिल्ली पुलिस ने मामले में थरूर को क्लीनचिट दे दी है बस्सी ने कहा कि हमारी पड़ताल पूरी हो जाती है, उसके बाद ही हम जान पाएंगे। तब तक हमारी जांच चल रही है।

जांच में तेजी के लिए क्या थरूर ने उन्हें पत्र लिखा है इस बारे में पूछने पर बस्सी ने कहा अब तक तो वह इससे अवगत नहीं है। साथ ही कहा कि मीडिया खबरों से उन्हें इसका पता चला है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विवाद निपटाना जांचकर्ताओं पर निर्भर: थरूर