DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वरुण और आलिया पर चढ़ा फुटबॉल का बुखार

वरुण और आलिया पर चढ़ा फुटबॉल का बुखार

बॉलीवुड के सबसे युवा जोड़ी वरुण धवन और आलिया भट्ट अपनी फिल्म 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया' के प्रचार की वजह से फीफा विश्वकप के शुरुआती मैच नहीं देख पाए लेकिन अब ये दोनों कलाकार एक टीवी कार्यक्रम में अपनी अपनी पसंदीदा टीमों का समर्थन करते नजर आएंगे।
     
दोनों कलाकार फीफा विश्वकप के मैच से पहले के कार्यक्रम कैफे रियो में सोनी सिक्स स्टूडियो में बैठे दिखेंगे। वरुण ने कहा कि फिल्म का प्रचार खत्म होने वाला है और अब वह कोई भी मैच देखने से नहीं चूकना चाहते।
     
उन्होंने कहा कि वह अर्जेंटीना के फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी के बड़े प्रशंसक हैं लेकिन वह ब्राजील को जीतते हुए देखना चाहते हैं।
     
वरुण ने कहा, मैं शुरुआत में कुछ मैच नहीं देख पाया लेकिन जब भी ब्राजील का मैच हुआ, उसे मैंने देखा। मैंने अर्जेंटीना और कोलंबिया के मैच भी देखे क्योंकि मैं इस साल दक्षिण अमेरिकी टीमों का समर्थन कर रहा हूं।

वहीं दूसरी ओर, आलिया ने कहा कि वह जर्मनी और इसके बाद ब्राजील का समर्थन करेंगी क्योंकि उन्हें ब्राजील टीम का गोलकीपर जूलियो सीजर बहुत पसंद है।
     
उन्होंने कहा कि मैं जर्मनी का समर्थन कर रही हूं। मैं उन्हें इस साल विश्वकप जीतते देखना चाहती हूं। लेकिन अगर जर्मनी नहीं तो अगली टीम जिसे मैं समर्थन करूंगी, वह ब्राजील होगी क्योंकि मैं गोलकीपर जूलिया सीजर को बहुत पंसद करती हूं। वह बहुत अच्छे हैं। वह बहुत अच्छा खेले हैं और देखने में बहुत आकर्षक हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वरुण और आलिया पर चढ़ा फुटबॉल का बुखार