DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सानिया प्री-क्वार्टर में, बोपन्ना विंबलडन से बाहर

सानिया प्री-क्वार्टर में, बोपन्ना विंबलडन से बाहर

भारतीय खिलाड़ी सानिया मिर्जा और होरिया टेकाउ की जोड़ी ने आसान जीत से विंबलडन टेनिस ग्रैंडस्लैम की मिश्रित युगल स्पर्धा के प्री क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया लेकिन रोहन बोपन्ना अपनी जोड़ीदार के साथ दूसरे राउंड के चुनौतीपूर्ण मुकाबले में हारकर बाहर हो गए।
    
सानिया और उनके रोमानियाई जोड़ीदार के साथ मिलकर बारिश से प्रभावित 58 मिनट तक चले मुकाबले में माटे पाविच और बोजाना जोवानोवस्की को 6-3, 6-3 से शिकस्त दी।
    
जब यह छठी वरीयता प्राप्त जोड़ी शुरुआती सेट में 4-3 से आगे चल रही थी, तब बारिश के कारण मैच रुक गया लेकिन खेल शुरू होने के बाद सानिया-टेकाउ को बीती रात अपनी प्रतिद्वंद्वी जोड़ी को पस्त करने में जरा भी समय नहीं लगा।
    
सानिया-टेकाउ ने पूरे मैच में दबदबा बनाए रखा, जिन्होंने कुल 58 अंक जुटाये जबकि विपक्षी जोड़ी केवल 35 अंक ही हासिल कर सकी। अब इस भारतीय-रोमानियाई जोड़ी का सामना 10वीं वरीयता प्राप्त जैमी मुर्रे और कैसे डेलाकुआ की जोड़ी से होगा।
 
मिश्रित युगल के दूसरे राउंड के एक अन्य मुकाबले में सातवें वरीय बोपन्ना और उनकी चेक गणराज्य की जोड़ीदार आंद्रिया हलावाकोवा शुरुआती सेट की बढ़त गंवा बैठे। उन्हें रूस के मिखेल एलगिन और ऑस्ट्रेलिया की अनास्तासिया रोदिनोवा से 6-3, 5-7, 3-6 से हार मिली।
    
दो घंटे और दो मिनट तक चले मुकाबले में बोपन्ना और हलावाकोवा ने 11 अनफोस्र्ड गलतियां कीं जबकि रूसी-ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी ने छह अनफोस्र्ड गलतियां की।
    
बोपन्ना का विंबलडन में अभियान खत्म हो गया है क्योंकि इससे पहले उन्हें अपने पाकिस्तान जोड़ीदार ऐसाम उल हक कुरैशी के साथ पुरुष युगल में हार का मुंह देखना पड़ा था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सानिया प्री-क्वार्टर में, बोपन्ना विंबलडन से बाहर