DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत-पाक सीरीज़ के लिए शरीफ दें समर्थन : पीसीबी

भारत-पाक सीरीज़ के लिए शरीफ दें समर्थन : पीसीबी

पीसीबी अध्यक्ष नजम सेठी ने बीसीसीआई के साथ छह द्विपक्षीय सीरीज़ के करार को मूर्त रूप देने के लिए प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का समर्थन मांगा है।
    
सेठी ने बुधवार को इस्लामाबाद में प्रधानमंत्री को फोन कर उन्हें मेलबर्न में आईसीसी सालाना बैठक में हुई हालिया घटनाओं के बारे में बताया, जिसमें पाकिस्तान और भारतीय बोर्ड ने नये भविष्य दौरा कार्यक्रम में अगले साल से छह सीरीज़ खेलने के लिए करार पर हस्ताक्षर किये हैं।
    
सेठी के विश्वस्त सूत्रों ने कहा कि नजम सेठी ने प्रधानमंत्री को स्पष्ट किया कि उन्हें और सरकार को पीसीबी का पूर्ण समर्थन करना होगा और सीरीज़ के लिए हरीझंडी देने के लिए भारत सरकार को मनाने में अहम भूमिका अदा करनी होगी।
    
बीसीसीआई सचिव संजय पटेल ने कल संकेत दिया था कि तटस्थ स्थल पर दिसंबर 2015 में होने वाली छह सीरीज़ की पहली सीरीज भारत सरकार की मंजूरी के बाद ही होगी।
    
सूत्र ने कहा कि सेठी ने प्रधानमंत्री को इस करार के बारे में बताया और कहा कि पाकिस्तान के लिए भारत से दोबारा खेलना महत्वपूर्ण था क्योंकि इससे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की पाकिस्तान में वापसी हो जायेगी और भारत का विश्व क्रिकेट में दबदबा भी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारत-पाक सीरीज़ के लिए शरीफ दें समर्थन : पीसीबी