DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लखीमपुर: बार्डर पर एसएसबी जवान को गोली मारी,मौत

इंडो-नेपाल सीमा पर कौडियाला घाट के पास बुधवार की शाम चेकिंग के दौरान अज्ञात युवक ने एसएसबी जवान को गोली मार दी। मौके पर ही जवान की मौत हो गई। घटना के बाद हमलावर की तलाश में बार्डर के इलाके में नाकेबंदी कर दी गई है। एसएसबी और पुलिस के अफसर मौके पर रवाना हो गए हैं। मृतक जवान गोरखपुर जिले का रहने वाला है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार की शाम इंडो-नेपाल सीमा पर एसएसबी चेकिंग कर रही थी। चेकिंग डय़ूटी में खखरौला कैंप के बीओपी का जवान धर्मेन्द्र सिंह भी शामिल था। करीब सात बजे पगडी बांधे एक युवक घाट पर पहुंचा। जवान ने उसे चेकिंग के लिए रोका और बैग खोलकर दिखाने के लिए कहा। बैग में रखे कपड़ो के नीचे युवक ने तमंचा छुपा रखा था। जवान ने जैसे ही युवक का बैग देखने का प्रयास किया तो उसने गोली मार दी।

लहूलुहान होकर जवान जमीन पर गिर पड़ा। मौके पर ही जवान की मौत हो गई। सूचना मिलने पर एसएसबी के अफसर और तिकुनियां कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक जवान गौरखपुर का रहने वाला था और यहां एसएसबी की 3 बटालियन में तैनात था। घटनास्थल पर एसएसबी को दो जिंदा कारतूस, एक कमंडल, डायरी और कपड़ो का बैग मिला है। हमलावर आला कत्ल को साथ लेकर ही फरार हो गया। घटना के बाद एसएसबी ने इलाके की नाकेबंदी कर कांबिंग शुरु कर दी है।

एसएसबी की सभी चौकियों और सीमावर्ती थानों की पुलिस को भी अलर्ट कर दिया है। चर्चा यह भी है कि फरार इनामी बदमाश बग्गा सिंह ने गोली मारी है, क्योंकि बग्गा सिंह भी पगड़ी बांधता है और उसकी लोकेशन भी इसी इलाके में मिल रही है। लेकिन अफसर इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं। कोतवाल प्रबल प्रताप सिंह का कहना है कि मृतक जवान का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लखीमपुर: बार्डर पर एसएसबी जवान को गोली मारी,मौत