DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बुधवार को नगर में पूरे दिन मसले के हल को

कांठ। नया गांव चेदरी अकबरपुर मसले को छह दिन हो चुके हैं लेकिन प्रशासन की हीलाहवाली के चलते अभी भी समस्या जस की तस बनी हुई है।

स्थानीय लोगों, क्षेत्रीय विधायक और नगर पंचायत अध्यक्षा पति की ओर से प्रयास किए गए, लेकिन अब तक मसले का कोई हल नहीं निकल सका है। नया गांव चेदरी अकबरपुर के दलित मंदिर से 26 जून को पुलिस प्रशासन ने जबरन लाउडस्पीकर उतार दिया था। तब से इस घटना को पूरे छह दिन बीत चुके हैं। जिलास्तरीय अधिकारियों ने कांठ पहुंचकर स्थिति को संभालने की कोशिशें शुरू की। इसके साथ ही इन आला अधिकारियों के निर्देश पर स्थानीय लोगों को जोड़ने की पहल शुरू की गई।

लेकिन बीच बीच में आला अधिकारियों की ये मुहिम भटकती हुई भी दिखाई दी। आला अधिकारी इस मसले के हल की असली नब्ज व्यापारियों के बीच पैठ तक नहीं पहुंच सके। एमडीए के उपाध्यक्ष रवींद्र सिंह बुधवार की शाम कांठ पहुंचे और सिलसिला जोड़ना शुरू किया। इसके अलावा नया गांव निवासी क्षेत्रीय विधायक अनीसुर्रहमान सफी के आवास पर भी इस मसले के हल को वार्ता का दौर चला। इसमें नगर पंचायत अध्यक्षा पति इकबाल आलम अंसारी ने भी भाग लिया।

दोनों ने डीपी यादव के साथ तहसील पहुंचकर एसडीएम आन्द्रा वाम्सी, एसपी देहात एके सिंह और एडीएम प्रशासन महेंद्र कुमार वर्मा के साथ भी मसले पर मंथन किया। इस प्रकार बुधवार को पूरे दिन जहां तहां वार्ता, बैठकों और रणनीतियों में गुजरा। लेकिन देर शाम तक भी इस मसले का समाधान नहीं हो पाया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बुधवार को नगर में पूरे दिन मसले के हल को