DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छठे दिन भी कांठ के बाजार में पसरा रहा सन्नाटा

मंदिर से जबरन लाउडस्पीकर उतारने के विवाद को लेकर हुए पुलिस-पब्लिक संघर्ष के छठे दिन यानी बुधवार को भी बाजार बंद रहा। बाजार में सन्नाटा पसरा रहा। वहीं, पुलिस अफसरों ने तनाव को देखते हुए नगर में गश्त तेज कर दी है। एसपी देहात तथा एडीएम प्रशासन थाने में डेरा डाले हुए हैं। नया गांव चेदरी अकबरपुर में पुलिस-प्रशासन की ओर से गत 26 जून को दलित संत रविदास मंदिर पर रखा लाउडस्पीकर उतरवाए जाने के बाद विरोध में हिन्दू संगठनों के लोगों ने रोड जामकर कांठ में धरना देकर प्रदर्शन किया था।

इसके बाद पुलिस और पब्लिक में हुए संघर्ष में आधा दर्जन पुलिस अधिकारी, कर्मचारी तथा दर्जनों पब्लिक गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिलाधिकारी चन्द्रकांत, डीआईजी गुलाब सिंह, मंडलायुक्त शवि शंकर सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक धर्मवीर ने घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति को संभाला था। नगर में उसी दिन भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया था और पचास नामजद सहित पांच सौ अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया था। बुधवार को छठे दिन भी कांठ का मेन बाजार पूरी तरह बंद रहा और बाजार में सन्नाटा पसरा रहा।

पुलिस के आला अधिकारियों ने नगर में तनाव देखते हुए पुलिस गस्त बढ़ा दी है। एसपी देहात अनिल कुमार सिंह, एडीएम प्रशासन महेंद्र सिंह वर्मा सुबह से ही कांठ थाने में डेरा डाले हुए थे और स्थिति का जायजा लेते रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:छठे दिन भी कांठ के बाजार में पसरा रहा सन्नाटा