DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमन की स्क्रिप्ट तैयार ऐलान बाकी

मुरादाबाद, वरिष्ठ संवाददाता।   एक हफ्ते से मचे कांठ बवाल को ठंडा करने के लिए अफसरों ने प्रयास तेज कर दिए। महापंचायत का दबाव और हिन्दू संगठनों के रुख को देखते हुए अफसरों ने अमन की स्क्रिप्ट तैयार कर ली है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो तीन जुलाई को ही अफसर बीच का रास्ता निकाल लेंगे। पता चला है तय सब हो चुका है बस ऐलान बाकी है।

दिन भर चली कवायद के क्रम में जिला प्रशासन ने बुधवार को भी प्रयास किए। मंडालयुक्त स्तर से कुछ भाजपा नेताओं से फोन पर वार्ता की गई और उनको एक बार फिर वार्ता के लिए तीन जुलाई को आमंत्रित किया गया है। यह भी पता चला है कि मंदिर पर माइक इस शर्त पर लगाया जा सकता है जब सहमति होगी और उसे बजाने की टाइमिंग तय होगी। कमशि्नर डीआईजी की अगुवाई में शांति व्यवस्था का रास्ता निकाला गया है।

सूत्र बताते हैं तय तो सब कुछ हो गया है पर औपचारिक ऐलान करना बाकी है। । अकबरपुर चैदरी में जहां से विवाद शुरू हुआ वहां पर पहुंच कर अधिकारी पहले गांव वालों को राजी करेंगे इसके बाद ही फैसले का ऐलान होगा। चार जुलाई को भाजपा ने महापंचायत का ऐलान किया है। इसके चलते भी अफसर इस मामले को जल्द खत्म करवाना चाहते हैं। इस मामले में सभी से राय भी ली गई है। भाजपा नेताओं का एक प्रतिनिधि मंडल कल कमशि्नर से मिलेगा।

कांठ विधायक अनीसुर्रहमान से भी अधिकारियों ने बात की है। सहमति से लाउडस्पीकर लगेगा और उसके चालू करने की टाइमिंग तय होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अमन की स्क्रिप्ट तैयार ऐलान बाकी