DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा और सपा सरकार पर बरसे बसपाई

रामपुर। हिन्दुस्तान संवाद। बसपाइयों ने केंद्र की भाजपा सरकार पर पिछड़ी जाति की अपेक्षा का आरोप लगाया तो सपा को सरकार चलाने में विफल बता दिया। कहा कि प्रदेश में बसपा सरकार होने पर ही पिछड़ी जाति का हित सुरक्षित है। प्रदेश में बढ़ती अपराधिक घटनाओं पर रोष व्यक्त किया। कानून व्यवस्था के विरोध में सात जुलाई को होने वाले धरना प्रदर्शन को सफल बनाने की योजना तैयार की। बुधवार को बसपा की बैठक कांशीराम कालोनी में हुई।

बसपा के मंडल कोआर्डिनेटर चंद्रपाल सिंह ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ चुकी है। हर ओर लूटमार, डकैती की घटनाओं से हाहाकार मचा हुआ है। सपा-भाजपा सरकार प्रदेश में हिन्दू मुस्लिम एकता को तोड़ना चाहती है। बसपा जिलाध्यक्ष रविंद्र सिंह रवि ने कहा कि प्रदेश का गरीब मजदूर किसान परेशान है। किसान के गन्ने का भुगतान अभी तक नहीं हुआ। जबकि किसान को अगली फसल लगाने के लिए सूदखोरों के यहां चक्कर काटने पड़ रहे हैं।

केंद्र में भाजपा की सरकार बनने पर महंगाई की मार और ज्यादा पड़ रही है। नरेंद्र मोदी ने जो वादा किया था, वह उस पर खरा नहीं उतर रहे। बताया कि प्रदेश में बिगड़ रही कानून व्यवस्था के विरोध में सात जुलाई को प्रदेशभर में धरना प्रदर्शन होंगे। बैठक में डॉ. हरीश बाबू के निधन पर शोक व्यक्त किया गया। संचालन हबीबुल रहमान ने किया।

लोकसभा प्रभारी बांकेलाल सागर, पूर्व दर्जा राज्य मंत्री सुरेंद्र सागर, वशिम्भर सागर, प्रेमदास सागर, रामऔतार, अजीत गौतम, राजेश प्रकाश सैनी, पप्पू खां, महेश सागर, पृथ्वी सिंह, प्रमोद सागर, नरेश, जेपी सागर, केपी गंगवार, अनुज सक्सेना, बलवीर प्रजापति, सुखवीर सिंह, सरजू भास्कर सत्यपाल मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा और सपा सरकार पर बरसे बसपाई