फोटो गैलरी

Hindi Newsजलभराव पर ग्रामीणों ने तीन घंटे नैनीताल रोड किया जाम

जलभराव पर ग्रामीणों ने तीन घंटे नैनीताल रोड किया जाम

बहेड़ी। हिन्दुस्तान संवाद। लोधीपुर गांव में सड़क किनारे नाला निर्माण न होने से गांव की गलियों में पानी भर गया है। इससे गुस्साए लोगों ने बुधवार दोपहर नैनीताल रोड पर जाम लगा दिया। दो घंटे बाद पुलिस मौके...

जलभराव पर ग्रामीणों ने तीन घंटे नैनीताल रोड किया जाम
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 02 Jul 2014 11:25 PM
ऐप पर पढ़ें

बहेड़ी। हिन्दुस्तान संवाद। लोधीपुर गांव में सड़क किनारे नाला निर्माण न होने से गांव की गलियों में पानी भर गया है। इससे गुस्साए लोगों ने बुधवार दोपहर नैनीताल रोड पर जाम लगा दिया। दो घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को खदेड़ा। इसके बाद एसडीएम के आदेश पर नाले की खुदाई शुरू हो गई। फोरलेन बना रही पीएनसी कंपनी के अधिकारियों का कहना है कि विभागीय स्वीकृति मिलने के बाद ही पक्के नाले का निर्माण कराया जाएगा।

लोधीपुर गांव की गलियों में नालियों का गंदा पानी भरा होने की वजह से लोग परेशान हैं। इसे लेकर ग्रामीण कई बार एसडीएम से शिकायत कर चुके हैं। लेकिन इसके बाद भी नाले का निर्माण नहीं कराया गया। मकानों की नींव में पानी भरने से उनके गिरने का खतरा बना हुआ है। गंदा पानी की वजह से लोगों को बीमारी का खतरा पैदा हो गया है। जलभराव से गुस्साए लोगों का सब्र बुधवार को जवाब दे गया। ग्रामीणों ने एकत्र होकर दोपहर 11 बजे नैनीताल बाइपास बंद कर दिया।

कुछ ही देर में रोड पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। बाद में एसडीएम रामेश्वर नाथ तिवारी के आदेश पर दो घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। हल्का दरोगा उपेंद्र सिंह ने लोगों को खदेड़ने का प्रयास किया। इसी दौरान फोरलेन की कार्यदायी संस्था पीएनसी के मैनेजर आरपी गोयल भी मौके पर पहुंचे। लोगों को आश्वासन दिया कि प्रस्ताव बनाकर शासन को भेजा जाएगा। स्वीकृति मिलने के बाद पक्के नाले का निर्माण कराया जाएगा। इसके बाद जेसीबी मशीन से कच्चा नाला बनाने का काम शुरू कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें