DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कटरा कांडः सीबीआई टीम ने परिजनों से की पूछताछ

बदायूं। हिन्दुस्तान संवाद। कटरा कांड की छानबीन के लिए जिले में डेरा जमाए बैठी सीबीआई टीम ने बुधवार को गांव कटरा सहादतगंज पहुंचकर बलात्कार के बाद मारी गई किशोरियों के परिजनों को पूछताछ की और उन्हें बदायूं मंडी गेस्ट हाउस लेकर आई। यहां टीम ने परिजनों से चार घंटे तक पूछताछ की। सीबीआई टीम बुधवार सुबह करीब 9 बजे कटरा सहादतगंज पहुंची। टीम ने गांव पहुंचकर किशोरियों के ताऊ, भाई और पिता को बदायूं पूछताछ को लाने के लिए गाड़ी में बैठाया।

सुबह करीब 9.30 पर टीम परिजनों को गांव से बदायूं स्थित मंडी स्थित गेस्ट हाउस के लिए रवाना हुई। टीम करीब 10.30 पर मंडी गेस्ट हाउस पहुंची। मंडी गेस्ट हाउस पहुंचे परिजनों से सीबीआई टीम के सदस्यों ने सुबह करीब 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक चार घंटे पूछताछ की। पूछताछ के बाद शाम करीब 4 बजे टीम ने परिजनों को गांव ले जाकर छोड़ा। इधर गांव पहुंची सीबीआई की तीन सदस्यीय टीम ने मारी गई किशोरियों की चप्पलों को सील किया।

चपल्लें सील करने वाली टीम में दो महिला सदस्य और एक पुरुष सदस्य शामिल थे। बता दें ये चप्पल किशोरियों के शवों को पोस्टमार्टम पर ले जाते वक्त साथ नहीं ले जायी गई थी। चप्पलें परिजनों ने अपने पास रख ली थी। वहीं चप्पल सील करने के बाद टीम के सदस्यों ने गांव के करीब एक दर्जन लोगों से संबंधित कागजों पर दस्तखत करवाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कटरा कांडः सीबीआई टीम ने परिजनों से की पूछताछ