DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पंसस ने किया बैठक का बहिष्कार

पेटरवार। प्रतिनिधि। पेटरवार प्रखंड सभागार में आयोजित बैठक का बहिष्कार पंचायत समिति सदस्यों ने बीडीओ रजनी रेजिना इंदरवार की अनुपस्थिति को मुद्दा बनाकर कर दिया। प्रमुख मनोज कुमार गुप्ता ने बताया कि मुख्यत: तीन बिंदुओं मुख्यमंत्री सड़क पीसीसी योजनाओं को पारित करने, दूसरा पांच मुखिया को प्रखंड पंचायत समिति में नामित करने व 13 वें वित्त आयोग की राशि खर्च करने की निमित्त योजनाओं के चयन के लिए 1 जुलाई को बैठक निर्धारित की गई थी।

किंतु, बीडीओ श्रीमती इंदरवार बिना प्रखंड पंचायत समिति को सूचित किए बिना अवकाश पर चले जाने से खिन्न होकर बहिष्कार करने का निर्णय लिया। पंस सदस्यों ने कहा कि बिना किसी प्रकार के मानदेय के ही वे दूर-दराज क्षेत्रों से काफी खर्च कर बैठक में पहुंचते हैं। जबकि, बीडीओ श्रीमती इंदरवार ने दूरभाष पर बताया कि सहसा अति अर्जेन्ट कार्य आ पड़ने से पंचायतीराज पदाधिकारी राजीव कुमार को बैठक कराने का निर्देश देकर अवकाश पर आयी हूं। जबकि, पंचायती राज पदाधिकारी श्री कुमार ने बताया कि वे बैठक करने के लिए उपस्थित व इच्छुक भी थे।

किंतु, पंसस उनके साथ बैठक करने के लिए राजी ही नहीं हुए। इधर, प्रमुख श्री गुप्ता ने जिला प्रशासन से यह मांग की है कि पूर्व निर्धारित बैठकों को ऐसा हश्र नहीं होना चाहिए? क्योंकि, आम जनों के हित व विकास की जिम्मेवारी जनप्रतिनिधियों व पदाधिकारियों पर समान रूप से है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पंसस ने किया बैठक का बहिष्कार