DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुष्कर्म के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए किया एनएच जाम

चाकुलिया संवाददाता। श्यामसुंदरपुर थाना क्षेत्र के हरिनिया गांव में चाकू दिखाकर एक महिला से उसके ज्येष्ठ द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। मामला दर्ज होने के बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी न होने के विरोध में ग्रामीणों ने बुधवार को एनएच-33 जाम कर दिया। इंस्पेक्टर दिनेश शुक्ला के आरोपी को छह दिन के अंदर गिरफ्तार करने के आश्वासन देने पर ग्रामीणों ने जाम हटाया। घटना 19 जून की रात की है। महिला का ज्येष्ठ सत्यम दास देर रात उसके कमरे में घुस गया और चाकू दिखाकर जबरन दुष्कर्म किया।

इस मामले में 24 जून को पीड़िता ने हरिनिया गांव अपने ज्येष्ठ सत्यम दास के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। इस दौरान झामुमो कार्यकर्ताओं के साथ ग्रामीणों ने थाना प्रभारी को 1 जुलाई तक आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए अल्टीमेटम दिया था। चार घंटे तक किया संड़क जाम वहीं 1 जुलाई तक पुलिस द्वारा सत्यम दास को नहीं पकड़े जाने से झामुमो कार्यकर्ता और ग्रामीण आक्रोशित हो गए तथा बुधवार को सुबह दस बजे पिताजुड़ी चौक जाम कर दिया।

जाम की सूचना पाकर पहुंचे इंस्पेक्टर दिनेश शुक्ला ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया तथा एक सप्ताह के अंदर आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कही। इसके बाद करीब दो बजे ग्रामीणों ने जाम हटाया। करीब चार घंटे तक एनएच जाम रहने से सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी-लंबी कतारें लग गईं। इस मौके पर हरशिंकर महतो, सुनाराम हांसदा, त्रिलोचन राणा, आशीष गिरी, समीर दास, लाल मांडी आदि मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दुष्कर्म के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए किया एनएच जाम