DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चुनाव बाद भी मांझी बन सकते हैं सीएम : नरेन्द्र

पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरो। कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह के ताजा बयान से जदयू में अगले नेतृत्व का मुद्दा फिर चर्चा में आ गया है। बुधवार को श्री सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव में बहुमत मिला तो जीतनराम मांझी को फिर से जदयू विधायक दल का नेता चुना जा सकता है और वह मुख्यमंत्री बन सकते हैं।

श्री सिंह विधानसभा में भोजनावकाश के बाद तीन विभागों के बजट के लिए संयुक्त अनुदान मांग पर बहस के बाद सरकार का जवाब दे रहे थे। कृषि से जुड़े मुद्दों पर चर्चा के दौरान उन्होंने भाजपा को ताकीद के लहजे में कहा कि अगले चुनाव तक श्री मांझी को कोई छूने वाला नहीं। वह विपक्ष के नेता नंदकिशोर यादव के बयान का जवाब दे रहे थे, जिसमें श्री यादव ने चुनौती दी कि इनको टेम्पोरेरी सीएम क्यों बनाए हुए हैं, अगला सीएम घोषित कीजिए तो पता चले कि कितना समर्थन मिलता है।

बाद में सदन से बाहर पत्रकारों से बातचीत में श्री सिंह ने कहा कि विधायक दल चाहेगा तो मांझी या वह भी सीएम बन सकते हैं। इससे पहले श्री मांझी भी एक अंग्रेजी अखबार को साक्षात्कार में कह चुके हैं कि चुनाव बाद विधायक दल नीतीश कुमार, उनको या किसी और को नेता चुन सकता है।

यह याद दिलाने पर कि जिस विधायक दल की बैठक में जीतनराम मांझी को नेता चुना गया था, उसमें यह भी तय हुआ था कि अगले चुनाव के बाद विधायक दल के नेता नीतीश कुमार ही चुने जाएंगे, श्री मांझी ने कहा था कि उस समय यह बात महज विधायकों को शांत करने के लिए कही गई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चुनाव बाद भी मांझी बन सकते हैं सीएम : नरेन्द्र