DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

करंट की चपेट में आने से युवक की मौत

बहरिया। हिन्दुस्तान संवाद। स्थानीय थाना क्षेत्र के कनेहटी गांव में मंगलवार रात एक युवक विद्युत की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिये बगैर युवक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। बहरिया के कनेहटी गांव निवासी ज्ञानचंद्र पाल (25) पुत्र सुखलाल पाल घर पर रहकर खेती किसानी किया करता है। मंगलवार रात नौ बजे के करीब ज्ञानचंद्र अपने निर्माणाधीन मकान का टुल्लू से तराई कर रहा था।

मकान की तराई करने के बाद ज्ञानचंद्र टुल्लू को बंद करने के लिये प्लग निकाल रहा था। इसी बीच उसका हाथ कटे हुए तार पर पड़ने से दीवार में जा चिपका। जब तक लोग ज्ञानचंद्र को बचाने की कोशशि करते कि वह गंभीर रूप से झुलस चुका था। परिजन उसे उपचार के लिए एक चिकित्सालय में ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। ज्ञानचंद्र की मौत हो जाने की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

मृतक ज्ञानचंद्र दो बच्चों का पिता बताया जाता है। ज्ञानचंद्र की मौत हो जाने से उसकी पत्नी मंजू पाल का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। हालांकि परिजनों ने पुलिस को सूचना दिये बगैर ही ज्ञानचंद्र के शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:करंट की चपेट में आने से युवक की मौत