DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला कुली ने सीएमआई पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

टूंडला। हिन्दुस्तान संवाद। रेलवे में कुली के पद पर तैनात एक महिला ने टूंडला रेलवे स्टेशन पर सीएमआई के पद पर तैनात एक रेलवे अधिकारी पर उससे छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत इलाहाबाद के रेलवे अधिकारियों सहित डीटीएम टूंडला को भेजी है। इस पर इलाहाबाद से जांच एसएस टूंडला को सौंपी गई है। इसमें महिला ने एसएस द्वारा उस पर दबाव बनाकर बयान बदलने का आरोप लगाया है।

टूंडला रेलवे स्टेशन पर निर्मला देवी एकमात्र महिला कुली है। उसकी तैनाती चार-पांच वर्ष पूर्व हुई थी। उसने विगत दिनों रेलवे में सीएमआई के पद पर तैनात तरुण कुमार मित्तल पर आरोप लगाया है कि आए दिन वह उस पर दबाव बनाता रहता है। विगत दिनों उसने किसी काम से उसे अपने कार्यालय में बुलाया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने का प्रयास किया। वह किसी तरह उसके चंगुल से बच निकली। उसने घटना की लिखित शिकायत रेलवे के उच्चाधिकारियों से इलाहाबाद में की।

आरोप है कि जब इस मामले की जांच इलाहाबाद से टूंडला के स्टेशन अधीक्षक एमएस मीणा के पास आई तो सीएमआई ने एसएस को अपने पक्ष में करते हुए उसे नौकरी चली जाने का भय दिखाकर उसके बयान ही बदलवा दिए। रेलवे स्टेशन पर अन्य अधिकारी भी बताते हैं कि मित्तल की प्रवृत्ति ठीक नहीं है। अब इस मामले में महिला के लिखित बदले हुए बयान दर्ज कराकर इलाहाबाद अधिकारियों को भेजे जा रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महिला कुली ने सीएमआई पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप