DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीबीआई की दो सदस्यीय टीम मैनपुरी पहुंची, मचा हड़कंप

मैनपुरी, हिन्दुस्तान संवाद। बुधवार को मैनपुरी आई सीबीआई की दो सदस्यीय टीम किसी शातिर की तलाश में जुटी रही। सीबीआई की टीम आने की भनक लगते ही विभिन्न दफ्तरों के अधिकारी सतर्क नजर आए। टीम जेल चौराहे स्थित एक दफ्तर में पहुंची और वहां से एक कर्मचारी को लेकर कलक्ट्रेट स्थित एक कार्यालय जा धमकी। जहां पूछताछ के बाद टीम के सदस्य अन्यत्र रवाना हो गए।

मैनपुरी पहुंची सीबीआई की टीम जेल चौराहे स्थित एक केन्द्र सरकार के दफ्तर पहुंची और वहां पूछताछ करने के बाद कलक्ट्रेट स्थित इसी दफ्तर के हैड ऑफिस के लिए रवाना हुयी। कलक्ट्रेट स्थित इस दफ्तर में सीबीआई टीम पहुंची तो इसकी भनक अन्य दफ्तरों में भी लग गयी। इसके बाद सीबीआई टीम के मैनपुरी आने के मकसद को लेकर चर्चाएं शुरू हो गयीं। विभिन्न दफ्तरों में सीबीआई टीम का खौफ साफ नजर आया। कलक्ट्रेट स्थित हैड ऑफिस में पड़ताल करने की जानकारी पाकर कई दफ्तरों के लोग इस हैड ऑफिस के चक्कर लगाते दिखे।

लोगों ने सीबीआई के आने के कारणों को जानने की कोशशि की मगर किसी को भी इस सम्बन्ध में कोई खास जानकारी नहीं मिल सकी। खुफिया विभाग के लोग भी जानकारी पाकर इस सम्बन्ध में सक्रिय नजर आए। सीबीआई की टीम मैनपुरी क्यों आई है और क्या मकसद लेकर आई है। इस सम्बन्ध में कोई अहम जानकारी नहीं मिल सकी है। सीबीआई ने की है मिड डे मील की जांचमैनपुरी। मैनपुरी में सीबीआई टीम ने मिड डे मील घोटाले की जांच की है।

जांच के दौरान गड़बड़ी मिलने पर सीबीआई ने कई आलाधिकारियों के खिलाफ सीबीआई अदालत में चार्जसीट दाखिल की है। इस मामले में फंसे मैनपुरी के तत्कालीन डीएम दिनेश चन्द्र शुक्ला को सीबीआई जेल भी भेज चुकी है। अब सीबीआई के रडार पर दो पीसीएस जो हाल ही में आईएएस बने हैं हृदय शंकर चतुर्वेदी, जितेन्द्र बहादुर सिंह के पांच अन्य लोग भी सीबीआई के निशाने पर हैं। लेकिन टीम ने केन्द्र सरकार के दफ्तरों में जाकर पड़ताल की है। इससे चर्चा रही कि मिड डे मील नहीं किसी और मामले में सीबीआई आई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीबीआई की दो सदस्यीय टीम मैनपुरी पहुंची, मचा हड़कंप