DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा एकजुट होकर करेगी डोईवाला में मुकाबला

देहरादून। वरिष्ठ संवाददाता। भारतीय जनता पार्टी रायपुर विधानसभा के सम्मेलन में डोईवाला विधानसभा उप चुनावों की रणनीति तैयार की गई। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने पार्टी प्रत्याशी त्रविेंद्र सिंह रावत की जीत को सुनशि्चित बनाने का संकल्प लिया। इस अवसर पर निर्णय लिया गया कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता उप चुनावों में भाजपा प्रत्याशी की जीत के लिए एकजुट होकर कार्य करेंगे।

जोगीवाला स्थित एक वेडिंग प्वाइंट में आयोजित भाजपा महानगर रायपुर विधानसभा के सम्मेलन के दौरान डोईवाला सीट से भाजपा प्रत्याशी त्रविेंद्र सिंह रावत ने कहा कि डोईवाला सीट से भाजपा की जीत नशि्चित है। उन्होंने इस अवसर पर बताया कि वे अपना नामांकन 4 जुलाई को सुबह 11 बजे करेंगे। इस अवसर पर टहिरी लोक सभा चुनावों में पार्टी प्रत्याशी की जीत के लिए भी सभी पार्टी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया गया। साथ ही त्रिवेंद्र सिंह रावत को डोईवाला विधानसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी बनाने के लिए भी केंद्रीय नेतृत्व का आभार जताया गया।

सम्मेलन के दौरान उन पार्टी कार्यकर्ताओं की लिस्ट तैयार की गई जो चुनावों के दौरान प्रचार में अपना समय दे सकते हैं। इस अवसर पर नगर निगम के मेयर विनोद चमोली, जितेंद्र नेगी, सुभाष बड़थ्वाल, दिगम्बर नेगी, अमित शाह, सुनील वर्मा, लच्छीराम लोधी, संजीव सैनी, विजय बख्सी, संदीप गुप्ता, कैलाश पंत, बृजभूषण गैरोला, विनोद उनियाल, वाईपी ध्यानी, राजेंद्र मनवाल सहित अनेक पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा एकजुट होकर करेगी डोईवाला में मुकाबला