DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मानसून के आते ही होने लगी झमाझम बारिश

रुद्रप्रयाग। मानसून के आते ही रुद्रप्रयाग जिले के विभिन्न स्थानों पर झमाझम बारिश हो रही है। केदारनाथ में बुधवार को सुबह से शांम तक बारिश होती रही जबकि मुख्यालय सहित कई अन्य स्थानों पर भी जमकर बारिश हुई। लम्बे समय से बारिश का इंतजार कर रहे लोगों को राहत मिली है। खासकर किसानों को अब उम्मीद जगी है कि बारिश से आने वाली फसल को बेहतर लाभ मिलेगा। मंगलवार रात से शुरु हुई बारिश बुधवार को भी दिनभर रही।

केदारनाथ में सुबह शुरु हुई बारिश सांय तक जारी थी। इधर रोपाई वाले क्षेत्रों में लोगों को बारिश से रोपाई करने का मौका मिल गया है। मानसून के आते ही जिले में बारिश ने तपती गर्मी से भी लोगों को आराम दिया है। डरने लगे आपदा प्रभावित: रुद्रप्रयाग। बारिश शुरु होते ही आपदा प्रभावित क्षेत्रों में लोग डरने लगे हैं एक ओर अभी रहने के लिए माकूल ठिकाने नहीं हुए है वहीं बारिश दोबारा प्रभावितों की चिंताए बढ़ाने लगी है।

सुमाड़ी, तिलवाड़ा, सिल्ली, विजयनगर, चन्द्रापुरी, सेमी, चुन्नी, मंगोली, ऊखीमठ, सोनप्रयाग आदि क्षेत्रों में लोगों को फिर से भूस्खलन का डर सता रहा है। आपदा के एक साल बाद भी अभी तक प्रभावितों को रहने के लिए ठिकाने नहीं बन पाये हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मानसून के आते ही होने लगी झमाझम बारिश