फोटो गैलरी

Hindi Newsचयन प्रक्रिया में एलटी शिक्षकों को शामिल करने की मांग

चयन प्रक्रिया में एलटी शिक्षकों को शामिल करने की मांग

नई टहिरी। हमारे संवाददाता। राजकीय शिक्षक संघ शाखा टिहरी ने बीआरपी एवं सीआरपी पदों की चयन प्रक्रिया में एलटी शिक्षकों का विरोध किए जाने की घोर भर्त्सना की है। संघ ने उक्त पदों की चयन प्रक्रिया में...

चयन प्रक्रिया में एलटी शिक्षकों को शामिल करने की मांग
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 02 Jul 2014 11:17 PM
ऐप पर पढ़ें

नई टहिरी। हमारे संवाददाता। राजकीय शिक्षक संघ शाखा टिहरी ने बीआरपी एवं सीआरपी पदों की चयन प्रक्रिया में एलटी शिक्षकों का विरोध किए जाने की घोर भर्त्सना की है। संघ ने उक्त पदों की चयन प्रक्रिया में एलटी शिक्षकों को भी शामिल करने की मांग की है। पीआईसी मोलधार में हुई बैठक में राजकीय शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष रविंद्र सिंह राणा ने कहा कि बीआरपी व सीआरपी चयन प्रक्रिया में एलटी शिक्षकों को शामिल किया जाना तर्कसंगत व न्याय संगत है।

कहा कि कुछ शिक्षक संगठन अनावश्यक रूप से एलटी शिक्षकों का विरोध कर रहे हैं। कहा कि यदि किसी विरोध के कारण एलटी शिक्षकों को चयन प्रक्रिया से बाहर रखा जाता है तो एलटी के समस्त शिक्षक माध्यमिक विद्यालयों में बीआरपी व सीआरपी की ओर से संचालित किसी भी प्रशिक्षण में प्रतिभाग नहीं करेंगे और नहीं उनके द्वारा संचालित कार्यक्रमों को होने दिया जाएगा।

कहा कि एलटी शिक्षक बीआरपी व सीआरपी द्वारा संचालित कार्यक्रमों का पुरजोर विरोध करेंगे। बैठक में मेहरबान सिंह कैंतुरा, मुकेश उनियाल, संजय बिष्ट, गीता उनियाल, लता जोशी, उमा खंडूरी, सुमन नेगी आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें