DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आप विधायक ने बीजेपी पर लगाया आरोप

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की शालीमारबाग से विधायक वंदना झा ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर धमकाने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे संजय पालविाल नाम का एक शख्स उनके पास आया और उन्हें आप पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने का प्रस्ताव दिया। हमनें जब उसका परिचय मांगा तो उसने बताया कि वो बीजेपी की क्षेत्रिय इकाई से है और आगामी चुनाव में वो अपनी पार्टी की तरफ से मुझे चुनाव लड़वाना चाहता है।

साथ ही पार्टी से जुड़ने के बाद वो मुझे नरेंद्र मोदी से भी मिलवाने की बात कह रहा था। लेकिन मेरे मना करने के बाद उसने मुझे जान से मारने की धमकी दी। मैंने इस मामले में शालीमारबाग थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। केजरीवाल ने राजनाथ को लिखा पत्रनई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष राजनाथ सिंह को पत्र लिखकर दिल्ली में तुरंत चुनाव करने की मांग की।

केजरीवाल ने पत्र में राजनाथ सिंह से मांग की कि दिल्ली में पिछले पांच महीने से सरकार न होने की वजह से राजधानी के लोग महंगाई और भ्रष्टाचार की दोहरी मार ङोल रहे हैं। ऐसे में लोगों को राहत देते हुए केंद्र सरकार को चाहिए कि वो दिल्ली में जल्द से जल्द चुनाव करवाएं। ताकि जनता के हितों से जुड़े फैसले लिए जा सकें और स्थानीय लोगों को महंगी बिजली, पानी और महंगाई से निजात मिल सके।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आप विधायक ने बीजेपी पर लगाया आरोप