DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अनिल दुजाना गिरोह के सात सदस्य गिरफ्तार

दादरी। हमारे संवाददाता। बादलपुर कोतवाली पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर अनिल दुजाना गिरोह के सात शातिर सदस्यों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। चेकिंग के दौरान पकड़े गए पांच लोगों से भारी मात्रा में अवैध हथियार और गांजा बरामद किया गया है। पुलिस का दावा है कि पांचों लोग आने वाले एक-दो दिन में क्षेत्र के अंदर फिर से किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे।

वहीं दो अन्य लोग गिरोह के प्रमुख सदस्यों को अपने घर में शरण देते थे। मंगलवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि दुजाना गिरोह के कुछ बदमाश एक जाइलो कार में सवार होकर बसिरेख फाटक की ओर आ रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने क्षेत्र में नाकेबंदी कर चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। इसी बीच जाइलो कार बसिरेख फाटक पर पहुंच गई। पुलिस ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी से अवैध हथियार और कारतूस के अलावा तीन किलो गांजा बरामद किया गया।

जिसके बाद पुलिस ने पांचों लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पांचों बदमाशों की पहचान जैनी उर्फ जेनेंद्र पुत्र सूबेदार हरमान सिंह निवासी नूरपुर की मंडैया थाना गुलावठी, महेश बीडीसी पुत्र तेजपाल निवासी दुजाना, राजेश पुत्र धर्मवीर निवासी दुजाना, जितेंद्र पुत्र रामकशिन निवासी बंबावड एवं रवि गिरी पुजारी पुत्र वैशनी प्रसाद निवासी ग्राम गनवारा जिला बांदा हाल पता तुस्याना थाना बसिरेख के रूप में की गई है। इनमें से जैनी उर्फ जेनेंद्र अनिल दुजाना के भाई का रशि्तेदार है। वह पहले भी एक मामले में जेल जा चुका है।

इसके अलावा महेश बीडीसी भी पहले एक मामले में जेल जा चुका है। पुलिस के मुताबिक जैनी उर्फ जेनेंद्र की आर्थिक स्थिति गिरोह में काम करने के दौरान पिछले कुछ सालों में मजबूत हुई है। इनके अलावा पुलिस ने छपरौला में एकता प्रोपर्टी के ऑफिस से राजेश त्यागी पुत्र आनंद त्यागी और दीपक त्यागी पुत्र गजराज त्यागी को अरेस्ट किया है। ये दोनों अनिल दुजाना गिरोह के प्रमुख सदस्य चंद्रपाल गुर्जर और रणपाल गुर्जर को पिछले काफी समय से शरण दे रहे थे।

लेकिन जैसे ही पुलिस को मामले की जानकारी हुई तो इन्होंने भागने में मदद की। पुलिस ने गिरोह के सातों सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अनिल दुजाना गिरोह के सात सदस्य गिरफ्तार