DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बरेलीः सड़क दुर्घटना में ठेकेदार की मौत, 22 घायल

श्रावस्ती से दिल्ली जा रही एक प्राइवेट बस ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में शंखा पुल पर सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गई। बस में सवार करीब 22 यात्री घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, दूसरे मामले में ईसाइयों की पुलिया के पास बरेली से बीसलपुर जा रही प्राइवेट बस ने बाइक सवार ठेकेदार को कुचल दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

एसओ फतेहगंज पश्चिमी एसपी धामा ने बताया कि मंगलवार रात को प्राइवेट टूरिस्ट बस श्रावस्ती से दिल्ली जा रही थी। शंखा पुल से पहले बस ने ट्रक को ओवरटेक किया। स्पीड ज्यादा थी अचानक सामने से ट्रक आ गया। पुल पर रास्ता संकरा होने की वजह से बस ट्रक में टक्कर हो गई। आमने-सामने की टक्कर में बस चालक समेत 22 सवारियां घायल हो गईं। उनके सिर और हाथ पैरों मे काफी चोट आई है। हादसे की वजह से वहां जाम लग गया। सूचना पर रात तीन बजे फतेहगंज पश्चिमी पुलिस पहुंच गई। चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक कब्जे में ले लिया। घायलों को जिला अस्पताल और निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दूसरी घटना बुधवार शाम चार बजे ईसाइयों की पुलिया के पास हुई। हाफिजगंज के लाड़पुर उस्मान गांव निवासी शब्बीर बाइक से हरूनगला जा रहे थे। ईसाइयों की पुलिया के पास बीसलपुर जाने वाली प्राइवेट बस उन्हें कुचलती हुई निकल गई। घटनास्थल पर कुछ देर बाद ही उनकी मौत हो गई। शब्बीर के भाई शमीम ने बताया कि वह ठेकेदारी करते थे। हरूनगला में चल रहे निर्माण को  देखने आ रहे थे। शब्बीर के घर में पत्नी नाजरा और सात बच्चे हैं। बड़ा बेटा बरेली कॉलेज में पढ़ रहा है।

शंखा पुल पर सप्ताह भर में दूसरी घटना
शंखा पुल पर सप्ताह भर में दूसरी घटना है। पांच दिन पहले शंखा पुल पर एक ट्रक ने टेंपो को टक्कर मार दी थी। उसमें दो लोगों की मौत हो गई थी।

घायलों की सूची
- सोनू मिश्र - (16) निवासी - ग्राम पांडेयपुरवा थाना इकौना जिला श्रवस्ती
- मोनिका मिश्र- (15)
- रामकुमार मिश्र- (55)
- समयदीन - (32) - गोबरिया गांव थाना इकौना।
- अखिलेश मिश्र
- रामपाल पांडेय - मनोहरपुर गांव, थाना इकौना।
- हंसू - शिवज्योत गांव, थाना इकौना
- मनोरंजन मिश्र, आचार्य पुरवा, थाना इकौना
- राकेश पांडेय, चालक बस, पांडेयपुरवा
- राजीव मिश्र, (38)
- शिवकुमार मिश्र (55)
-शिवपूजन शुक्ला (17)
- सोनी मिश्र (15)
- रेनू मिश्र  (36)
- अंकित मिश्र (22)

दिल्ली में पुरोहिती करते हैं घायल
श्रवस्ती के रहने वाले लोग दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में पुरोहित का काम करते हैं। 25 जून को उनकी रिश्तेदारी में श्रवस्ती में शादी थी। सभी लोग शादी में शामिल होने आए थे। शादी समारोह खत्म होने के बाद सभी एक ही बस से दिल्ली जा रहे थे। 22 लोगों में कुछ को हल्की चोटें आई हैं।

ठेकेदार को कुचलने वाली बस कब्जे में चालक फरार
जगतपुर चौकी इंचार्ज केपी सिंह ने बताया कि लेबर ठेकेदार को कुचलने वाली बस को कब्जे में ले लिया गया है। चालक बस छोड़कर फरार हो गया। परिवार वालों की ओर से मुकदमा दर्ज किया जाएगा। अभी पता नहीं लग पाया है कि बस मालिक कौन है। आरटीओ आफिस से बस के रजिस्ट्रेशन नंबर से तस्दीक की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बरेलीः सड़क दुर्घटना में ठेकेदार की मौत, 22 घायल