DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हुड्डा के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा चुनावः जय प्रकाश

हरियाणा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री जय प्रकाश ने कहा है कि विधानसभा चुनाव कांग्रेस मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में ही लड़ेगी। उन्होंने आज यहां पत्रकारों से कहा कि वह खुद कलायत से विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे।

विकास कार्यो में भेदभाव का आरोप लगाने के बारे में उन्होंने कहा कि ऐसे नेता केवल सरकार के खिलापक दुष्प्रचार कर रहे हैं। ऐसे नेताओं को जब भी अपनी बात पार्टी के प्लेटफॉर्म पर रखने का मौका दिया तो इन्होंने एक बार भी अपनी बात नहीं कही ऐसे नेताओं के कहने से प्रदेश में नेतृत्व नहीं बदला जाएगा।  

उन्होंने कहा कि हुड्डा सरकार ने प्रदेश के सभी इलाकों में समान रूप से विकास कार्य करवाए हैं। विकास में भेदभाव के आरोप लगाने वाले पार्टी के नेता केवल मीडिया में ही बयानबाजी करके पार्टी के खिलापक दुष्प्रचार कर रहे हैं। पार्टी के प्रदेश के साथ-साथ राष्ट्रीय स्तर के नेताओं ने भी अपने विचारों का आदान प्रदान किया लेकिन भेदभाव के आरोप लगाने वालों ने कभी भी यह नहीं बताया कि वे किस आधार पर भेदभाव के आरोप लगा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस आगामी विधानसभा का चुनाव पूरी मजबूती के साथ लड़ेगी और जीत हासिल करेगी। पिछले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार की सबसे बड़ी वजह प्रदेश सरकार द्वारा कराए गए विकास और जन कल्याण के कार्यों की पार्टी अच्छी तरह से मार्केटिंग नहीं कर पायी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हुड्डा के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा चुनावः जय प्रकाश