DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तापस पाल बचा रही हैं ममता बनर्जी: भाजपा

तापस पाल बचा रही हैं ममता बनर्जी: भाजपा

भाजपा के वरिष्ठ नेता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तापस पाल को बचाने का आरोप लगाते हुए कहा कि सिर्फ माफी मांगने का कोई मतलब नहीं है और उन्हें तृणमूल कांग्रेस के सांसद के तौर पर इस्तीफा दे देना चाहिए।

सिंह ने कहा कि तृणमूल सांसद के सांसद तापस पाल के दो टेप सामने आए हैं और ममता बनर्जी उन्हें अब भी बचा रही हैं। तृणमूल कांग्रेस की अपने गुंडों के लिए यही नीति है। सिर्फ माफी कोई परिणाम नहीं है। उन्हें संसदीय सीट छोड़नी चाहिए। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की सरकार को उनके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करना चाहिए।

ममता ने मंगलवार को कहा था कि पाल ने नफरत वाला भाषण देकर बड़ी गलती की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह सिर्फ त्रुटि नहीं है, बल्कि एक बड़ी गलती है। हमने वह सबकुछ कदम उठाएं हैं जिसकी जरूरत थी। यह निजी तौर पर की गई करतूत है। आप क्या चाहते हैं क्या मुझे उनकी हत्या कर देनी चाहिए मैं क्या कर सकता हूं मैं सिर्फ हमारी नीति के तहत काम कर सकती हूं।

पाल ने माकपा कार्यकर्ताओं को कथित तौर पर हत्या करने और उनकी महिलाओं के साथ बलात्कार करने की धमकी देने के मामले में कल माफी मांगी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तापस पाल बचा रही हैं ममता बनर्जी: भाजपा