DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेस्सी ने अर्जेंटीना से कहा, भाग्य का पूरा फायदा उठाओ

मेस्सी ने अर्जेंटीना से कहा, भाग्य का पूरा फायदा उठाओ

लियोनेल मेस्सी ने कहा कि अर्जेंटीना की विश्व कप में स्विटजरलैंड पर भाग्य के सहारे मिली जीत के दौरान वह नर्वस थे लेकिन उन्होंने अपनी टीम के साथियों से भाग्य का पूरा फायदा उठाने को कहा।

अर्जेंटीनी कप्तान और स्टार स्ट्राइकर मेस्सी अतिरिक्त समय के अंतिम क्षणों में स्विस डिफेन्स को छकाने में सफल रहे। वे मिडफील्ड से गेंद लेकर आगे बढ़े और उन्होंने आखिर में उसे एंजेल डि मारिया को थमाया जिन्होंने मैच का एकमात्र गोल किया।

मेस्सी ने कहा कि अर्जेंटीना के हजारों दर्शकों के सामने मिली इस मुश्किल जीत से टूर्नामेंट में आगे टीम को फायदा मिलेगा। उन्होंने कहा, मैं महसूस करता हूं कि हम अभी तक कुछ परेशानी में रहे लेकिन अब हम जानते हैं कि हम इस दौर से आगे बढ़ सकते हैं। हम भाग्यशाली रहे। भाग्य ने हमारा साथ दिया और हमें अब इसका फायदा उठाकर आगे बढ़ना होगा।

उन्होंने कहा कि हर किसी की तरह मैं भी कुछ अवसरों पर नर्वस था क्योंकि मैं गोल नहीं कर पाया था और एक छोटी सी गलती हमें विश्व कप से बाहर कर सकती थी। हम पेनल्टी शूटआउट नहीं चाहते थे और इसलिए हम अतिरिक्त समय में जीतना चाहते थे। अर्जेंटीना अब शनिवार को क्वार्टर फाइनल में बेल्जियम से भिड़ेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मेस्सी ने अर्जेंटीना से कहा, भाग्य का पूरा फायदा उठाओ