फोटो गैलरी

Hindi Newsनाबालिग युवती से निकाह को लेकर मारपीट, कई घायल

नाबालिग युवती से निकाह को लेकर मारपीट, कई घायल

ठाकुरद्वारा। हिन्दुस्तान संवाद। एक नाबालिग युवती को भगा कर लाकर उससे जबरन निकाह करने के मामले में युवक के चाचा चाची ने विरोध किया तो दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गयी। मारपीट में दोनों पक्षों के कई...

नाबालिग युवती से निकाह को लेकर मारपीट, कई घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 02 Jul 2014 12:23 AM
ऐप पर पढ़ें

ठाकुरद्वारा। हिन्दुस्तान संवाद। एक नाबालिग युवती को भगा कर लाकर उससे जबरन निकाह करने के मामले में युवक के चाचा चाची ने विरोध किया तो दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गयी। मारपीट में दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गये। मामले की सूचना पुलिस को मिलने पर गंभीरता से न लेने पर गांव में रोष व्याप्त है। कोतवाली के शरीफनगर से सटे गांव में एक युवक करीब एक सप्ताह पूर्व किसी नाबालिग युवती को भगा कर ले आया था और उसको आठ दिन तक अपने घर में रखा।

बीती शाम जब युवक और उसके परिजन युवती से निकाह करवा रहे थे तो इसकी भनक युवक के चाचा चाची को लग गयी। उन्होंने मामले में पुलिस केस दर्ज होने के भय से इसका विरोध किया तो युवक व उसके परिजनों ने विरोध करने वाले के घर पर धावा बोल दिया और जमकर मारपीट की। बचाव को युवक के चाचा ने फुकनी उठा कर युवक के परिजन मुनीम शाह के सिर पर मार दी। जिससे वह गंभीर घायल हो गया।

मारपीट में दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गये। मामले की सूचना युवक के चाचा ने पुलिस को दी तो पुलिस कर्मचारियों ने वहां पहुंचकर दोनों को हड़काया और मामले को रफा दफा कर चले आये। इसको लेकर गांव में रोष व्याप्त है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें