DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कटरा कांडः डेढ़ घंटे गांव में घूमकर लौट आई सीबीआई

 बदायूं। हिन्दुस्तान संवाद। कटरा कांड को अंजाम देने वालों की शिनाख्त के लिए जिले में डेरा जमाए बैठी सीबीआई टीम मंगलवार को गांव कटरा सहादतगंज पहुंच गई। यहां टीम ने गांव वालों से कुछ देर पूछताछ की। वहीं अटैना गंगाघाट के आसपास इलाके में घूमकर सुराग जुटाए। टीम उस जगह पर भी गई, जहां किशोरियों के शव दफनाए गए थे। सीबीआई का चार सदस्यीय दल पूर्वाह्न लगभग 11 बजे कटरा सहादतगंज पहुंचा।

टीम में दो महिला अधिकारी भी शामिल थीं। टीम गांव में ठहरने की जगह सीधे अटैना गंगाघाट जाने वाली सड़क पर गई। गंगाघाट पर पहुंचकर टीम ने उस स्थान का मुआयना किया, जहां किशोरियां दफनाई गई थीं। वहीं वहां से लौटते वक्त गांव वालों से पूछताछ शुरू कर दी। गांव लौटकर अफसर उस बाग में भी गए, जहां शव लटकाए गए थे। वहीं किशोरियों के घर के आसपास भी टीम घूमकर गांव वालों से बातचीत करती रही। हालांकि परिवार के लोगों से किसी तरह की पूछताछ नहीं की गई।

लगभग डेढ़ घंटे बाद टीम वापस बदायूं आ गई। सीबीआई के एसपी भी पहुंचे मंगलवार को सीबीआई टीम के एसपी मिस्टर कौल यहां पहुंच गए हैं। शुरूआत में भी वह जांचदल के साथ यहां पहुंचे थे लेकिन पिछले दिनों वापस लौटे थे। मंगलवार को एसपी के अलावा दो अन्य अधिकारी भी पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पहुंचे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कटरा कांडः डेढ़ घंटे गांव में घूमकर लौट आई सीबीआई