DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आसाराम समर्थकों के सत्संग करने पर रोक

शाहजहांपुर। हिन्दुस्तान संवाद। आसाराम के समर्थक रुद्रपुर गांव में बने आश्रम में बुधवार सुबह सत्संग करने जा रहे हैं। यह सत्संग सुबह आठ बजे से होना तय किया गया है।

हालांकि एसडीएम ने सत्संग पर रोक लगा दी है। पुलिस ने बताया कि इस बाबत आसाराम समर्थकों के पास कोई भी अनुमति नहीं है, अनुमति के बगैर किसी भी प्रकार का आयोजन आश्रम में नहीं करने दिया जाएगा।

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी आसाराम के समर्थक काफी समय से शाहजहांपुर में आयोजन करने की कोशशि कर रहे हैं, लेकिन हर बार आसाराम के समर्थकों को नाकामी मिली। इस बार पता लगा है कि आसाराम के समर्थक काफी संख्या में शहर के विभिन्न स्थानों पर आकर टिक गए हैं।

यह सब बाहरी हैं। इनकी कोशशि रूद्रपुर गांव स्थिति आश्रम में सत्संग करने की है। बताना जरूरी है कि दुष्कर्म केस के बाद आसाराम के समर्थकों के पैर शाहजहांपुर जिले से उखड़ गए हैं, उनकी कोशशि फिर से शाहजहांपुर में आसाराम की स्थिति को मजबूत करने की है, लेकिन शाहजहांपुर में उनकी कोशशि सफल नहीं हो रही है।

एसडीएम जयनाथ यादव ने बताया कि आसाराम के कुछ समर्थक उनके पास आए थे, वह आश्रम में आयोजन करना चाहते थे, वह पुलिस सुरक्षा की मांग कर रहे थे, लेकिन आसाराम समर्थकों को किसी भी प्रकार का आयोजन खासतौर पर रुद्रपुर स्थित आश्रम में करने से मना कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि समर्थकों के मामले की जानकारी डीएम ओर एसपी को भी दे दी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आसाराम समर्थकों के सत्संग करने पर रोक