DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कंड़रासाल के ग्रामीणों को ट्रांसफॉर्मर जल्द : विस अध्यक्ष

सारठ/प्रतिनिधि। क्षेत्र भ्रमण के दौरान सोमवार को चुवाबांक पंचायत के कड़रासाल पहुंचने पर आदिवासियों ने विधानसभा अध्यक्ष शशांक शेखर भोक्ता के समक्ष अपनी समस्याएं रखी। ग्रामीणों की फरियाद सुनने के बाद विधानसभा अध्यक्ष ने आश्वस्त किया कि उन्हें जल्द ही आवश्यकतानुसार ट्रांसफॉर्मर गांव में लगवाया जाएगा।

इसके लिए वह विभागीय अधिकारी से बात कर उन्हें उनकी जरूरत से अवगत करा देंगे। इसके अलावे विस अध्यक्ष ने ग्रामीणों की अन्य समस्याओं को भी आस्ते आस्ते समाप्त करने का आश्वासन दिया। ग्रामीणों से कहा कि अपनी समस्याओं से अवगत कराएं।

उनसे किसी भी समय समस्या को लेकर संपर्क करें। जायजा मांगों व समस्याओं को दूर करने के लिए हरसंभव प्रयास किया जाएगा। विधानसभा के लगभग ढाई सौ गांवों को अपने प्रयास से ट्रांसफॉर्मर दिला चुके हैं। जहां-जहां जरूरत है उपलब्ध कराया जा रहा है।

मौजूद महिला व पुरूषों से आग्रह किया कि नशापान हमेशा ना करें। नशापान के कारण सामाजिक जवाबदेही से अक्सर दूर रह जाते हैं। मौके पर आप्त सचवि राम मोहन चौधरी, पुलिस निरीक्षक पालाजोरी एम आर भार्गव, जेएसआई के के शर्मा, मुखिया सुमित्रा मुर्मू, सांसद प्रतिनिधि ईश्तियाक मिर्जा, महेन्द्र सिंह, मुरारी शाही, अमीरूद्दीन मिर्जा, सहदेव मंडल, चुड़ाे सोरेन, अनिल सहित ग्रामीण मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कंड़रासाल के ग्रामीणों को ट्रांसफॉर्मर जल्द : विस अध्यक्ष