DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जल्द आरंभ होगा पालाजोरी सब स्टेशन : कार्यपालक अभियंता

पालाजोरी प्रतिनिधि। पालाजोरी के जोरोपहाड़ी में बन रहे सब स्टेशन का काम तेजी से पूरा हो और उपभोक्ताओं को सब स्टेशन का लाभ जल्द मिले, इसके लिए अभियंताओं का दौरा लगातार जारी है। इसी क्रम में रविवार देर शाम विद्युत विभाग के कार्यपालक अभियंता रामजन्म यादव ने सब स्टेशन में चल रहे काम का निरीक्षण किया और कर्मियों को कई निर्देश दिए। कहा कि जल्द पालाजोरी सब स्टेशन चालू हो जाएगा और लोगों को बिजली समस्या से निजात मिल जाएगी।

उन्होंने यह भी बताया कि सब स्टेशन परिसर में 1 अतिरिक्त 25 केवीए का ट्रांसफॉर्मर सब स्टेशन के लिए ही लगाया जाएगा। उन्होंने सब स्टेशन से 11 हजार की विद्युत आपूर्ति के लिए चल रहे वायरिंग कार्य का भी जायजा लिया। पावर सब स्टेशन के शुरू होने में हो रहे विलंब के संबंध में कहा कि महारो के पास कुछ तकनीकी समस्या आ गई है, जिसके नविारण में विभाग जुटा हुआ है। कहा कि स्थानीय पुलिस के सहयोग से जल्द ही समस्या का हल निकाल लिया जाएगा।

बताया कि पालाजोरी सब स्टेशन को महारो ग्रिड से जोड़ा जाएगा। अब तक पालाजोरी को जामताड़ा पावर ग्रिड वाया समिला सब स्टेशन से बिजली मिलती थी। पालाजोरी बाजार और ग्रामीण के विद्युत आपूर्ति के लिए अलग-अलग फिडर निकाला जाएगा। मौके पर मनोज पोद्दार, सपन रुज आदि मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जल्द आरंभ होगा पालाजोरी सब स्टेशन : कार्यपालक अभियंता