DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डॉ. रामजी प्रसाद पर दहेज प्रताड़ना का केस

मुजफ्फरपुर। वरीय संवाददाता। डॉ. रामजी प्रसाद समेत परिवार के सात सदस्यों के खिलाफ उनकी बहू डॉ. प्रेरणा प्रतीक ने महिला थाने में दहेज प्रताड़ना, गाली गलौज देने व मारपीट की एफआईआर करायी है। थानाध्यक्ष किरण पासवान ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि एफआईआर दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

डेंटल सर्जन डॉ. प्रेरणा की तीन साल पूर्व डॉ. रामजी प्रसाद के बेटे डॉ. अमरेंद्र कुमार से शादी हुई। डॉ. अमरेंद्र भी डेंटल सर्जन हैं। शादी के बाद से ही पति-पत्नी में मनमुटाव चल रहा है। प्रतिष्ठा को देखते हुए काफी दिन से डॉ. प्रेरण थाने जाने से बचती रहीं। मंगलवार के महिला थाने में दर्ज करायी गयी एफआईआर में डॉ. प्रेरणा प्रतीक ने अपने ससुर डॉ. रामजी प्रसाद, पति डॉ. अमरेन्द्र कुमार, सास, भसुर, जेठानी, ननद व ननदोसी समेत सात लोगों को आरोपित किया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि शादी के कुछ दिन बाद से ही ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताडिम्त करने लगे। उन्होंने भद्दी गालियां दी जाती हैं। एफआईआर दर्ज कराने पहुंची डॉ. प्रेरणा प्रतीक ने महिला थानाध्यक्ष को बताया कि जिस तरह की अश्लील गाली भसुर देते हैं, उसे बोलना मुश्किल है। वह ससुराल में बहुत जिल्लत भरी जिंदगी जी रही हैं। गाली-गलौज के साथ-साथ मारपीट भी की जाती है। बेटे-बहू में कभी नहीं रहे अच्छे संबंध बेटे व बहू में कभी भी अच्छे संबंध नहीं रहे।

बेटे के साथ बहू रहना नहीं चाहती है। डेढ़ माह पहले मेरे बेटे डॉ. अमरेन्द्र ने फैमिली कोर्ट में पत्नी को साथ रहने के लिए मुकदमा किया। फैमिली कोर्ट से नोटिस मिलने के बाद बहू ने अपने बचाव व बौखलाहट में हम लोगों पर बेवजह दहेज प्रताडना की एफआईआर दर्ज करायी है। डॉ. रामजी प्रसाद।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डॉ. रामजी प्रसाद पर दहेज प्रताड़ना का केस