DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हाईवे मरम्मत में घपले की सीबीआई जांच की मांग

घोसी। हिन्दुस्तान संवाद। राष्ट्रीय लोक दल के प्रदेश सचिव देव प्रकाश राय ने मंगलवार को जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर जिले की सीमा में पिछले तीन साल के अन्दर नेशनल हाईवे की मरम्मत के नाम पर हुई लूट की सीबीआई जांच की मांग की है। प्रदेश के मुख्यमंत्री को सम्बाधित ज्ञापन में हाईवे के अभियन्ताओं व ठेकेदारों की मिली भगत से हुई सड़क की दुर्दशा के कारण हुए हादसों में लोगों की मौत की भी जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गयी है।

‘हिन्दुस्तान ’ में छपी खबर हाई वे की मरम्मत में घपला पढ़कर किसान नेता देव प्रकाश राय ने नेशनल हाई वे न. 29 पर पिछले तीन साल से मऊ जिले की सीमा में दोहरीघाट से लेकर बढ़आ गोदाम तक मरम्मत के नाम विभागीय अधिकारियों की मिली भगत से ठेकेदारों की निकाली गयी धनराशि व हाई वे की दुर्दशा की जांच सीबीआई से कराने की मांग पर डीएम को मांग पत्रक सौंपा है।

रात में ही पाट दिये गये हाई वे पर बने गड्ढे

नेशनल हाई वे पर राम लगन पीजी कालेज के निकट बने विशाल गड्ढों को जांच की कार्रवाई होते ही रात में पाट दिया गया। पिछले कई माह से बने गड्ढों से आये दिन हादसे होते रहते थे। जिलाधिकारी के आदेश पर हुई जांच के दौरान जांच अधिकारी ने इन गड्ढों को देखा। इसके बाद सड़क की मरम्मत के नाम पर की गयी लापरवाही सामने आते ही ठेकेदार और विभागीय अधिकारी सक्रिय हो गये और रातों रात गड्ढे पाट दिए गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हाईवे मरम्मत में घपले की सीबीआई जांच की मांग