DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लाठीचार्ज के विरोध में सड़क पर उतरे भाजपाई

मंझनपुर। निज संवाददाता। लखनऊ में प्रदर्शन के दौरान भाजपाइयों पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में मंगलवार को पार्टी कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए। जिलाध्यक्ष की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने मुख्यालय में प्रदर्शन किया। इसके बाद राज्यपाल को संबोधित सात सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम सदर को सौंपा गया। ज्ञापन में अफजलपुर वारी प्रकरण समेत अन्य कई ज्वलंत मुद्दे भी शामिल रहे।

लखनऊ में विधान भवन के सामने प्रदर्शन कर रहे भाजपाइयों पर सोमवार को पुलिस ने लाठी चार्ज किया था। इसके विरोध में मंगलवार को जिलाध्यक्ष संतोष सिंह पटेल की अगुवाई में जिले के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। साथ ही एसडीएम गणेश प्रसाद को सात सूत्रीय ज्ञापन दिया। इसमें सरकार की बर्खास्तगी, लाठीचार्ज के आरोपी पुलिस कर्मियों का निलंबन, अफजलपुर वारी प्रकरण के आरोपियों पर कार्रवाई, अवैध खनन पर रोक, पुलिस गस्त, सूखे से निपटने की योजना व विद्युत व्यवस्था सुधारने की मांग शामिल रही।

भाजपाइयों ने कहा कि प्रदेश में जंगलराज कायम है। कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट है। अपराध बढ़ रहे हैं और पुलिस आम आदमी के हक की मांग उठाने वालों पर लाठी चला रही है। इस मौके पर प्रेम चंद्र चौधरी, श्याम सुन्दर केशरवानी, अरुण केशरवानी, आद्या प्रसाद पाण्डेय, रामसुन्दर वशि्वकर्मा, सुनीता त्रिपाठी, माधुरी केशरी, चक्रधर पाण्डेय व रमेश पाल आदि मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लाठीचार्ज के विरोध में सड़क पर उतरे भाजपाई