DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गजरौला में डकैतों ने डॉक्टर को गोलियों से भूना

गजरौला। हमारे संवाददाता। गजरौला में पांच मकानों को लूटने के बाद डकैत हॉस्पिटल घुसे और लूटपाट करने लगे, जब डॉक्टर ने विरोध किया तो उस पर गोलियां बरसा दीं, तीन गोली लगने से डॉक्टर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल डाक्टर को इलाज के लिए पत्नी मेरठ के निजी नर्सिग होम में इलाज के लिए ले गईं, जहां पर उनकी मौत हो गई।

घटना के बाद पहुंचे एसपी को गुस्साए लोगों ने खदेड़ दिया। बाद में डीआईजी ने मौके पर पहुंच कर लोगों को शांत किया। सोमवार देर रात गजरौला में आधा दर्जन बदमाशों ने कहर बरपाया। बदमाशों ने पांच मकानों में डाका डालने के बाद डॉ. आबिद चौधरी के हॉस्पिटल में घुस गए। हॉस्पिटल के ही एक हिस्से में डॉक्टर का परिवार भी रहता है। लूट के दौरान डॉक्टर और उनका परिवार जाग गया। हथियार बंद बदमाशों ने उनकी पत्नी और बच्चों को हथियार के बल पर बंधक बना लिया।

पत्नी से बदमाशों ने जेवरात उतरवा लिए। डॉक्टर के विरोध करने पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं, तीन गोली लगने से डॉक्टर गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली की आवाज सुनकर गांव के लोग लाठी-डंडे लेकर बदमाशों के पीछे दौड़े, लेकिन बदमाश भाग निकले।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली और डॉक्टर को मेरठ के संतोष नर्सिग होम लेकर आए, जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। बदमाशों की कैद में एक घंटा रहा परिवारलगभग एक घंटे तक बदमाश हॉस्पिटल में ही थे और हथियार के बल पर परिवार को बंधक बनाए रखा।

उधर, जब बदमाशों ने डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी तो बच्चों रोने लगे। शोर के डर से बदमाशों ने बच्चों को भी बेरहमी से पीटा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गजरौला में डकैतों ने डॉक्टर को गोलियों से भूना